- अभिमन्यु

डाबला: ग्राम पंचायत जीलो में न्याय आपके द्वार का अटल सेवा केंद्र कैंप का आयोजन हुआ। कैंप में ग्राम वासियो से रूबरू होते हुए नीमकाथाना SDM व राजस्व अधिकारी ने आमजन की समस्याएँ सुनी।


कैम्प में लोगों को मेडिकल सुविधाएं भी दी गई। लोगो का चेकअप कर उनको ट्रीटमेंट दिया गया। बढ़ती गरमी को देखते हुए उन्हें कुछ टिप्स भी बताये गए। लू से बचाव के तरीके, बार बार पानी पिने के फायदों के साथ साथ कई उपयोगी जानकारियाँ दी गई। 

जानकारी के मुताबिक गाँव में पेयजल की प्रमुख समस्या है, गांव में लोग पीने के पानी के लिए टैंकर से काम चला रहे है जो कि उनको काफी महंगा पड़ता है। अधिकारियों द्वारा पेयजल की समस्या के साथ साथ अन्य सभी समस्याओ का जल्द ही निस्तारण करने का आश्वासन दिया गया।

ग्रामीण वासियो ने अधिकारियों को अवगत कराया की प्रमोद जी ने उन्हें विधायक कोटे से गांव में ट्यूबेल कराने का आश्वासन दिया था लेकिन अभी तक ट्यूबवेल नहीं हो पाई है।

कैंप में दलीप सिंह, कालू सिंह, सौदान सैनी, कल्याण सिंह, मालीराम स्वामी सहित सभी ग्रामवासियो ने अधिकारियों के समक्ष अपनी बात रखी।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।