Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

नीमकाथाना: भागवत कथा ज्ञान यज्ञ आज से 24 मई तक...

अंतरिक्ष होटल में रिसॉर्ट्स में हो रहा है कथा का आयोजन

- दीपक वशिष्ठ

नीमकाथाना- आनंद मोदी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आज शुक्रवार से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया है। आज सुबह कथा की शुरुआत नगर में कलश यात्रा के साथ हुई कलश यात्रा में सैकड़ों महिलाओं व पुरूषों  मैं दिखा भक्ति का रंग दोपहर 4:00 बजे से कोई कथा की शुरुआत भागवत कथा का वाचन श्री पुंडरीक गोस्वामी महाराज कर रहे हैं।


गोस्वामी महाराज ने कहा कि भागवत कथा ही एक ऐसा महाग्रंथ है जिसके सर पर मात्र से ही कल्याण होता है भागवत कथा सब तरह की बाधाओं को दूर करने वाली वह मोक्ष प्रदान करने वाली मानी गई है।

कथा आयोजक युवा नेता अंतरिक्ष मोदी ने कहा कि पुरुषोत्तम मास में श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह जैसे कार्यक्रम के आयोजन से लोग प्रभावित होंगे व लाभाविंत होंगे क्योंकि आध्यात्मिकता से ही प्राणी मात्र का कल्याण है।

साथ ही युवा व हर वर्ग के लोग कथा में ज्यादा से ज्यादा पहुंचने का आग्रह किया। कथा में कई तरह के कार्यक्रम आयोजन होने है ।

भागवत कथा 18 मई से 24 मई तक चलेगी जिसमें कथा का समय 3 से 7 बजे तक रहेगा वह श्याम को महाप्रसादी वितरण का कार्यक्रम रहेगा।कथा के प्रथम  दिन तहसील क्षेत्र से अनेक महिला और पुरुष के बच्चे  पंडाल में मौजूद थे। । दैनिक उद्योग आस पास समाचार पत्र नीमकाथाना ।

No comments