Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

गुढ़ागौड़जी: चोर जेवरात व नकदी केसाथ एटीएम कार्ड ले गए,उस पर लिखे पासवर्ड से 17 हजार निकाले

गुढ़ागौड़जी इलाके में चोरियों की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। गुड़ा गांव में चोर मकान की खिड़की उखाड़ कर लाखों रुपए के जेवरात, सवा लाख रुपए नकद और एटीएम कार्ड चोरी कर ले गए।


इस एटीएम कार्ड से सुबह 17 हजार रुपए भी निकाल लिए, क्योंकि कार्ड के लिफाफे पर पासवर्ड लिखे हुए थे। बता दें कि इलाके में पिछले एक सप्ताह से लगभग हर दिन चोरी हो रही है।

चोरी की वारदातों का पैटर्न भी एक जैसा ही है, यानी मकान के पीछे की खिड़की उखाड़ कर चोरी करना। इसके बावजूद पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पाई है। बुधवार रात चोरी की वारदात गुड़ा गांव के सांवरमल सैनी के घर हुई। रात को परिवार के सभी सदस्य सो गए थे।

गुरुवार सुबह साढ़े पांच बजे पड़ोसियों ने सांवरमल को मकान के पिछवाड़े की खिड़की उखड़ी होने की सूचना दी। सांवरमल ने मकान खोल कर देखा तो हैरान रह गया।

आईटीबीपी में कार्यरत बेटी के गहने भी चोरी

सांवरमल नेबताया कि उनके दामाद पापड़ा निवासी मनीराम सैनी चार साल पहलेशहीद हो गए थे। उसकेबाद बेटी सुमन की सर्विस आईटीबीपी मेंलग गई। बेटी के पूरे जेवरात भी उनके पास ही थे। गत दिनों उसकेबेटेकी शादी थी, उसके जेवरात भी थे। दोनों केलाखों के जेवरात चोरी चलेगए।

सांवरमल के अनुसार कि बेटी की पोस्टिंग जोधपुर से तमिलनाडूहो गई थी, इस कारण पूरा सामान उनके पास गांव मेंही था। उन्होंने बताया कि बेटी का एटीएम कार्डभी चोर जेवरात एवंकपड़ों के साथ ले गए। गुरुवार सुबह साढ़ेनौ बजेउस एटीएम सेचोरों ने तीन बार 17 हजार रुपए निकाल लिए।

पीड़ित के अनुसार ये सामान हुआ चोरी

मकान में रखी आलमारी से सोने के दो हार, सोने की एक रखड़ी, चांदी की पांच पायजेब जोड़ी, सोने के दो मंगल सूत्र, दो मादलिया, एक नथ, चांदी के पांच सिक्के, चांदी की दो पैर की कड़ी, सोनी की तीन चेन, एक बोरला, एक बरी बेस, एक किलो चांदी, एक लाख 25 हजार रुपए नकद, एफडी, बैंक की पास बुक्स, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, पेन कार्ड, 20 चूनड़ी, 45 साड़ी, जमीन की पास बुक्स, पूरे परिवार के कपड़े, दो बड़े सूटकेस, तीन बैग आदि चोर ले गए।

No comments