रींगस- पंजाब नेशनल बैंक के सामने स्थित हॉस्टल की छात्राओं को अश्लील इशारे व छेड़छाड़ करने पर मंगलवार की रात को पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया।

आरोपी का राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने शराब के नशे में होने की पुष्टि की। थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि मंगलवार की रात करीब सवा 11 बजे एक युवक सोहनलाल प्रहलादका की दुकान की छत पर चढ़कर हॉस्टल की खिड़कियों में ताकझांक करते हुए अश्लील इशारे व छेड़छाड़ कर रहा था।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो अनिल कुमार जांगिड़ (28) पुत्र हरफूल जांगिड़ निवासी वार्ड 11 रींगस शराब के नशे में धुत होकर हॉस्टल की खिड़कियों में छात्राओं से अश्लील हरकतें करते पाया गया।

अनिल कुमार जांगिड़ हॉस्टल के पास पंजाब नेशनल बैंक के नीचे मोटर गैरेज, हॉस्पिटल आदि में उपयोग आने वाली गैस के सिलेंडरों का व्यापार करता है। उसे गिरफ्तार कर सीएचसी में मेडिकल करवाया गया, जहां शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।