... ...

Headlines

खंडेला: पिकअप व कार की भिड़ंत में दो लोग घायल

रानोली हाईवे पर गाय को बचाने में प्रयास में पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई

खंडेला- पलसाना रोड पर संतोषी माता के मंदिर केपास पिकअप व कार की टक्कर से मारुति कार मेंसवार दो जनेगंभीर घायल हो गए। घायलों को 108 की सहायता से राजकीय चिकित्सालय में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होनेपर दोनों को जयपुर रैफर कर दिया गया।

एचसी बनवारीलाल ने बताया कि पलसाना की ओर से आ रही कार व खंडेला की तरफ से जा रही पिकअप में भिड़ंत होनेसेहोनेसेकार सवार जयपुर निवासी दिलशाद (20) पुत्र सलीम, आदिल (19) पुत्र अजीज व पिकअप चालक रमेश निवासी खीचड़ों की ढाणी रानोली घायल हो गए।

दिलशाद व आदिल की हालत गंभीर होनेपर चिकित्सकों ने जयपुर रैफर कर दिया। टक्कर से पिकअप मेंभरी सरसों की बोरिया सड़क पर गिर गई। इससेरास्ता जाम हो गया। पुलिस ने मौकेपर पहुंचकर रास्ता खुलवाया।

ट्रक-पिकअप की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत

पलसाना- पुलिस थाना रानोली केअंतर्गत राजमार्ग 52 पर ट्रक व पिकअप की टक्कर सेएक जनेकी मौत हो गई। वहीं दो जने घायल हो गए।

पुलिस थाना रानोली के सहायक उपनिरीक्षक छगनसिंह नेबताया कि जयपुर से बीकानेर की ओर जा रहे ट्रक व पिकअप की टक्कर मेंएक जने की मौत हो गई।

पुलिस नेबताया कि सीकर की ओर से आ रही पिकअप राजमार्ग पर गाय को बचानेकेप्रयास मेंअनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराती हुई दूसरी रोड पर चली गई। इससे जयपुर से बीकानेर कुरकुरे लेकर जा रहेट्रक की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इसमें पिकअप सवार महेंद्र गुर्जर निवासी सांगरवा की मौकेपर मौत हो गई। पुलिस नेदोनों वाहनों को जब्त कर शव को श्री कल्याण अस्पताल सीकर में रखवाया है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।
साभार- दैनिक भास्कर

No comments