नीमकाथाना- उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र के मावता गांव में मंगलवार देर रात को बजरी खनन करने आए लोगों ने दो सगे भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में दोनों घायल हो गए। उन्हें निजी वाहन से कपिल अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर हालात में जयपुर रैफर कर दिया।

हमले के घायल मंगलसिंह व राकेश सिंह हैं जो ढाणी नाथा की वाली तन मावता निवासी है। राकेश सिंह सेना में है। वे तीन दिन पहले ही छुट्टी पर अाए हैं। मामले में राकेश सिंह ने उदयपुरवाटी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस को दी रिपोर्ट में राकेशसिंह ने बताया कि काली पहाड़ी निवासी चोरूसिंह, श्रवणसिंह, कालूसिंह, सुमेरसिंह, राजूसिंह सहित अन्य लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया है। आरोपी रात करीब साढ़े 10 बजे एलएनटी व ट्रैक्टर लाकर खेत में बजरी खनन कर रहे थे।

खेत में लोगों की भीड़ देखकर भाई सुमेरसिंह के साथ मौके पर गए थे, तभी आरोपियों ने उन पर लाठी, फरसा व बांकड़ा से हमला कर दिया। आरोप है कि सुमेरसिंह ने पिस्टल दिखाई और कहा कि बजरी तो निकाली जाएगी। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो बदमाश मशीनरी मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

इधर, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पींड़ितों के बयान लेकर मामले की जांच में जुट गई।

बजरी खनन को लेकर विवाद था

आरोपी व राकेश सिंह के परिवारों में जमीन का विवाद बताया जा रहा है। मामले में पहले भी विवाद हुआ है। विवादित जगह पर आरोपी बजरी खनन करना चाहते हैं, जबकि राकेश सिंह का परिवार खुद की जगह बताकर विरोध कर रहा है।

साभार- दैनिक भास्कर

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।