उदयपुरवाटी के मावता में बजरी खनन को लेकर दो सगे भाइयों पर जानलेवा हमला

0
नीमकाथाना- उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र के मावता गांव में मंगलवार देर रात को बजरी खनन करने आए लोगों ने दो सगे भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में दोनों घायल हो गए। उन्हें निजी वाहन से कपिल अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर हालात में जयपुर रैफर कर दिया।

हमले के घायल मंगलसिंह व राकेश सिंह हैं जो ढाणी नाथा की वाली तन मावता निवासी है। राकेश सिंह सेना में है। वे तीन दिन पहले ही छुट्टी पर अाए हैं। मामले में राकेश सिंह ने उदयपुरवाटी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस को दी रिपोर्ट में राकेशसिंह ने बताया कि काली पहाड़ी निवासी चोरूसिंह, श्रवणसिंह, कालूसिंह, सुमेरसिंह, राजूसिंह सहित अन्य लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया है। आरोपी रात करीब साढ़े 10 बजे एलएनटी व ट्रैक्टर लाकर खेत में बजरी खनन कर रहे थे।

खेत में लोगों की भीड़ देखकर भाई सुमेरसिंह के साथ मौके पर गए थे, तभी आरोपियों ने उन पर लाठी, फरसा व बांकड़ा से हमला कर दिया। आरोप है कि सुमेरसिंह ने पिस्टल दिखाई और कहा कि बजरी तो निकाली जाएगी। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो बदमाश मशीनरी मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

इधर, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पींड़ितों के बयान लेकर मामले की जांच में जुट गई।

बजरी खनन को लेकर विवाद था

आरोपी व राकेश सिंह के परिवारों में जमीन का विवाद बताया जा रहा है। मामले में पहले भी विवाद हुआ है। विवादित जगह पर आरोपी बजरी खनन करना चाहते हैं, जबकि राकेश सिंह का परिवार खुद की जगह बताकर विरोध कर रहा है।

साभार- दैनिक भास्कर

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !