Check Corona Updates here 😷

News Update

श्रीमाधोपुर: आराेपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीमों ने दी जगह-जगह दबिश

फायरिंग व लूट की घटना के बाद रलावता टोल पर तैनात सशस्त्र पुलिस जवान।

श्रीमाधोपुर- रलावता टोल बूथ पर लगातार हो रही लूट व फायरिंग की घटना को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से सशस्त्र जवानों को तैनात किया गया है। वहीं टोल बूथ पर हुई फायरिंग व लूट की घटना के 44 घंटे बाद भी पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।

फायरिंग व लूट की घटना के बाद रलावता टोल पर तैनात सशस्त्र पुलिस जवान
वहीं टोल बूथ पर शनिवार देर रात हुई वारदात में 40 हजार रुपए की लूट शामिल है तथा इस दौरान तोड़फोड़ के अलावा नकदी, कम्प्यूटर, सीसीटीवी कैमरे, कैमरा रिकार्डिंग मशीन भी बदमाश अपने साथ ले गए थे। वही रविवार रात करीब 10 बजे बदमाश उसी सफेद कैम्पर गाड़ी से टोल ऑफिस के गेट को तोड़ते हुए फिर से फायरिंग कर वारदात को अंजाम दे गए।

इलाके में दशहत का माहौल

घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुअा है। टोल पर हमले की आंशका को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से रविवार रात से टोल पर अब सशस्त्र पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। सोमवार को भी टोल पर दो शस्त्र पुलिस जवान एवं एक अधिकारी की ड्यूटी जारी रही। इधर, पुलिस अभी भी एक जवाब दे रही है कि घटना की जांच चल रही है और पुलिस की तीन टीमें जगह-जगह दबिश देकर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

रींगस डिप्टी मनस्वी चौधरी व श्रीमाधोपुर थानाप्रभारी बलवंत सिंह ने सोमवार को रलावता टोल के ऑफिस में सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। पुलिस ने टोल पर फायरिंग व गेट तोड़ने की वारदात के बाद तीन टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने श्रीमाधोपुर, दांतारामगढ़ एवं खंडेला एचएचअाें के नेतृत्व में पुलिस टीमाें ने नीमकाथाना इलाके के पाटन, खंडेला इलाके के खटूंदरा, गोविन्दपुरा तथा पलसाना सहित श्रीमाधोपुर के कई इलाकों में पुलिस टीमों ने बदमाशों की तलाश में दबिश दी।
header ads