... ...

Headlines

सिंघाना: कुठानिया में फायरिंग के मामले में तीसरा बाल अपचारी निरुद्ध

 सिंघाना- कुठानिया में 4 माह पहले हुई फायरिंग की वारदात में शामिल तीसरे बाल अपचारी को पुलिस ने निरुद्ध किया है। थानाधिकारी सतपाल यादव ने बताया कि बाल अपचारी को किशोर न्याय बोर्ड झुंझुनूं में पेश किया गया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया।
इधर, रिमांड पूरा होने पर एक अन्य आरोपी पहाड़ी थाना (बहरोड़-हरियाणा) निवासी संदीप उर्फ कटरा स्वामी को सोमवार को बुहाना कोर्ट में पेश कर दो दिन और रिमांड पर लिया गया है। इसी मामले में पुलिस मुख्य आरोपी गुजरवास निवासी सेढ़िया उर्फ दिलीप को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

गांजा तस्करी के आरोपियों को जेल भेजा 

कोतवाली पुलिस की ओर से पकड़े गए गांजा तस्करी के आरोपियों को जेल भेजा गया है। कोतवाल गोपाल सिंह ढाका ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी झुंझुनूं के वार्ड 43 निवासी सीताराम शर्मा व नत्थूराम मेघवाल को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को मुखबिर की इतला पर एसआई रामपाल के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस ने शहर के वार्ड 43 मंड्रेला रोड निवासी सीताराम शर्माव नत्थूराम मेघवाल को गिरफ्तार कर उनके पास से एक किलो 400 ग्राम गांजा जब्त किया था।

No comments