Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

स्टैंड पर छोड़ने के बजाय सूनसान रास्ते पर ले गया तो चलते ऑटो से कूद खुद को बचाया झुंझुनूं की युवती ने

चित्तौड़गढ़ का मामला: झुंझुनूं जिले की युवती चित्तौड़गढ़ में हैं पटवारी, सीसीटीवी में दिखा रिक्शा।
रात पौने 8 बजे बाजार से सामान खरीदने के बाद घर लौटने के लिए बैठी थीं ऑटो में।

चित्तौड़गढ़ न्यूज़शहर में चेन स्नेचिंग, पर्स छीनने या छेड़खानी जैसी वारदातों के बाद अब रात में अकेली महिला का ऑटो में बैठना भी सुरक्षित नहीं कह सकते, एक सरकारी कर्मचारी (पटवारी) युवती के साथ हुई घटना से तो ऐसा ही माना जा सकता है।


सोमवार रात कहीं जाने के लिए ऑटो में बैठी युवती का चालक ने अपहरण करने का प्रयास किया। युवती ने चलते आॅटो से कूदकर खुद को बचाया, जिससे वाे चोटिल भी हो गई।

झुंझुनूं जिला हाल शहर में कीरखेड़ा निवासी 24 वर्षीय इस युवती ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि सोमवार रात पौने आठ बजे बाजार में खरीदारी के बाद सुभाष चौक से कीरखेड़ा जाने के लिए ऑटो में बैठी। कलेक्ट्री पहुंचने के बाद ऑटो चालक और सवारी लेने के लिए दस मिनट रुका।

सवारी भी आई पर उसने नहीं बिठाया। चंदेरिया मार्ग पर कीरखेड़ा चौराहा आने पर उसने ऑटो रोकने को कहा तो चालक ने उसे धमकाते चुपचाप बैठे रहने को कहा। ऑटो को बेड़च नदी पुलिया की तरफ ले जाने लगा।

उसने दो-तीन बार गुहार लगाई पर ऑटो रोकने की बजाय चालक ने पुलिया से पहले नदी में जाने वाले कच्चे मार्ग की तरफ ऑटो को मोड़ दिया। ऑटो गलत रास्ते पर मुड़ता देख उसने चलते ऑटो से छलांग लगा दी।

चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास लोग इकट्ठे हो गए। इतने में चालक नदी के रास्ते ऑटो लेकर फरार हो गया। चलते ऑटो से कूदने से युवती को चोटें आई।

उसने एक परिचित को फोन लगाकर बुलाया। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी पहुंची। आरोपी की तलाश की पर जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस ने ऑटो चालक के विरुद्ध धारा 365 में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

No comments