जयपुर में लगातार 10वीं जीत को तैयार राजस्थान रॉयल्स

आईपीएल-11 : कोलकाता नाइटराइडर्स से मैच आज रात 8:00 बजे से, एसएमएस में दूसरा मैच खेलेगी मेजबान टीम

स्पोर्ट्स न्यूज़- आईपीएल सीजन 11 में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला होगा। दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को हराने के बाद राजस्थान की टीम जीत की हैट्रिक के साथ-साथ जयपुर में 10वीं जीत के लिए तैयार है।


वहीं, केकेआर की टीम भी दिल्ली को 71 रन से हराने के बाद लय कायम रखना चाहेगी। टीम के स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन को भी उम्मीद है कि टीम अपने विजय क्रम जारी रखेगी।

उन्होंने कहा, ‘जयपुर में हम एक और जीत के इरादे से उतरेंगे। प्लान सिम्पल है। मैदान पर जाना और अच्छा परफॉर्म कर जीतना है। हां, आईपीएल शिड्यूल थोड़ा हेक्टिक रहता है। रिकवरी जरूरी होती है। बॉडी को रेस्ट चाहिए होता है। अगर एक खिलाड़ी यह करने में सक्षम है तो कोई परेशानी नहीं होती।’

शेन वार्न कमी खलेगी 

हां, शेन वार्न अब कुछ दिनों के लिए टीम के साथ नहीं हैं। उनकी कमी जरूर खलेगी लेकिन हमारे पास अच्छा कोचिंग स्टाफ है। जुबिन हैं, फिर एक-दो गेम के बाद शेन वापस आ जाएंगे।

अकेले कप्तान दिनेश कार्तिक ने की प्रैक्टिस

कोलकाता नाइटराइडर्स का ऑफिशियल प्रैक्टिस सेशन नहीं था लेकिन कप्तान दिनेश कार्तिक जरूर आरसीए एकेडमी में नेट प्रैक्टिस के लिए पहुंचे। उन्होंने अपने पर्सनल कोच देसाई के साथ कुछ समय तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया। उनके अलावा केकेआर का अन्य कोई क्रिकेटर प्रैक्टिस के लिए नहीं पहुंचा।
Previous Post Next Post