Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

कांग्रेस नेता की सुपारी देने वाला राजूजाट गिरफ्तार, बड़े अपराधियों ने बनाई थी योजना

फतेहपुर- युवा कांग्रेस नेता विनोद फगेड़िया की हत्या करने आए बदमाशों ने खुलासा किया है कि बड़े अपराधियों के कहने पर ही युवा कांग्रेसी नेता की हत्या की पूरी प्लानिंग तैयार की गई थी।


बुधवार को कोतवाली पुलिस ने सुपारी देने वाले सीकर के राजू जाट को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि सुपारी देने वाला चूरू का अनिल जाट और सीकर का राजू जाट चूरू के हार्डकोर अपराधी रहे महेंद्र गोदारा के सहजूसर के होटल पर रहते थे।

राजू ने इस होटल में 10 लाख का राजूजाट। निवेश भी कर रखा है। अनिल जाट महेंद्र गोदारा हत्याकांड में गवाह है। दोनों को नकाबपोश शख्स ने हत्या के संभावित स्थानों की रैकी करवाई। अपराधी महेंद्र गोदारा गैंगस्टर अनिल पांडिया का खास गुर्गा था। 17 जुलाई को चूरू के कड़वासरा में हत्या कर दी गई थी। गोदारा की हत्या के आरोप में फतेहपुर का हार्डकोर अपराधी अजय रिणवां अभी जेल में है।

जयपुर भागने की फिराक में था राजू जाट

हत्या करनेके निर्देश देने वाले ने पर्दे के पीछे से पूरा खेल रचा है। उसने तीनों बदमाशों से सीधे बात करने की बजाय मध्यस्थ के जरिए संपर्क किया। पूछताछ में यह भी सामनेआया कि हत्या की साजिश रचने वाले ने गिरफ्तार तीनों बदमाशों और सुपारी देने वालेअनिल जाट व राजूजाट से सीधा संपर्क नहीं किया। पुलिस ने राजू जाट की तलाश मेंदबिश दी तो वह जयपुर भागनेकी फिराक में था। उसे पुलिस ने पकड़ लिया।

बड़ा अपराधी बनने के लिए हत्या करने आया अभिषेक 

युवा कांग्रेसी नेता की हत्या करने आया चूरू का अभिषेक राजपूत बड़ा अपराधी बनना चाहता था। वह बड़ा अपराधी बनकर अपनी गैंग बनाना चाहता था। अभिषेक नेगैंग बनानेके लिए आबिद शाह को अपने साथ कर लिया।

जसरासर निवासी बदमाश अभिषेक राजपूत ने पुलिस पूछताछ मेंस्पेन निर्मित विदेशी पिस्टल रामपुरा-चूरू के बदमाश सोनूहुड्डा से35 हजार रुपए में खरीदनेकी जानकारी दी है। 

No comments