शाहपुरा व मोरडूंगा मेंआकाशीय बिजली गिरी 

शेखावाटी में दूसरे दिन शुक्रवार को भी दिनभर बादलों की आवाजाही के साथ कई स्थानों पर बारिश के साथ ओले गिरे। सबसे तेज बारिश झुंझुनूं के पिलानी में 89.2 एमएम व झुंझुनूं में 38 एमएम दर्ज की गई।


सीकर के शाहपुरा, मोरडूंगा में आकाशीय बिजली गिरने से दो भैंस की मौत हो गई। इधर, तेज अंधड़ के साथ बारिश की वजह से रबी की फसलों में भी भारी नुकसान माना जा रहा है।

खेतों में कटी हुई फसलें पानी में लबालब हो गई। कई खेतों में गेहूं, चना व जौ की खड़ी फसलों के दाने झड़ गए। सीकर में पाटन के रामपुरा में ओले गिरे।

वहीं रामगढ़-शेखावाटी, पलसाना, ठीकरिया, मलिकपुर, श्रीमाधोपुर व रींगस में दोपहर बाद बारिश हुई। चूरू के सादुलपुर, इलाके के रामपुरा बेरी, थिरपाली छोटी में ओलावृष्टि के साथ बारिश हुई।

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को चूरू में अधिकतम तापमान 37.8 व न्यूनतम 23.2 डिग्री तथा फतेहपुर में अधिकतम 38.0 व न्यूनतम 19.6 डिग्री दर्जकिया गया। गुरुवार को फतेहपुर में अधिकतम 37.8 व न्यूनतम तापमान 18.4 डिग्री रहा था।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।