नीमकाथाना न्यूज़- कांवट ग्राम पंचायत भादवाड़ी में बिजली लाइन में फाल्ट आने से झोपड़ी में आग लग गई। आग में चार पशु जल गए।


सतपाल यादव ने बताया कि बीपीएल गोकुलचंद पुत्र गोरूराम मीणा की पशुओं की झोपड़ी में अचानक आग लग गई। इससे झोपड़ी में बंधी दो बकरी, एक भैंस व पाडी जल गई। घटना की सूचना पर हल्का पटवारी, ग्रामसेवक, कांवट पुलिस चौकी प्रभारी धन्नाराम व बिजली निगम के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

जुगराजपुरा में डीपी में आग लगी, सूचना के एक घंटे बाद पहुंची दमकल 

अजीतगढ़- बिजली निगम सहायक अभियंता कार्यालय के अधीन गाम जुगराजपुरा में गुरुवार को बिजली निगम की डीपी में अचानक आग लग गई। ग्रामीणों ने सूचना अजीतगढ़ बिजली निगम एवं थाना पुलिस को दी। इस पर अजीतगढ़ जेईएन नेकीराम तत्काल

बिजली आपूर्ति बंद कर मौके पर पहुंचे तथा लोगों की मदद से पानी एवं मिट्टी डालकर आग पर काबू पाया। इसके बाद करीब एक घंटे बाद शाहपुरा से दमकल पहुंची।

जेईएन नेकीराम ने बताया की जुगराजपुरा जोहड़ के पास मोबाइल टावर के 18 किलोवाट की डीपी के मीटर में स्पार्किंग होने से आग लगी गई।

डीपी गर्म होने से ऑयल का रिसाव शुरू हो गया। आग की सूचना लगते ही बिजली आपूर्ति बंद करके मौके पर पहुंचे तथा काबू किया। जल्द ही दूसरी डीपी लगाकर बिजली आपूर्ति शुरू करेंगे।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।