नीमकाथाना में बजरंग दल का स्थापना दिवस मनाया 

नीमकाथाना- बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने शनिवार को यहां खेड़ा वाले हनुमान मंदिर में संगठन का स्थापना दिवस मनाया। जिला उपाध्यक्ष भंवरसिंह मौकावत ने कार्यकर्ताओं को संगठन के दायित्व बताए ।


इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद प्रखंड अध्यक्ष शेरसिंह तंवर भी मौजूद रहे। जिला उपाध्यक्ष भंवरसिंह ने बताया कि इस मौके पर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई। इसमें हिमांशु सैन को नगर अध्यक्ष बनाया गया है।

ग्रामीण क्षेत्र में सुनील कुमार को पुरानाबास के अध्यक्ष एवं राजू तंवर को भुंवाड़ी में मंत्री का दायित्व सौंपा गया। इनके अलावा मानसिंह तंवर को भुवाड़ी में बजरंग दल संयोजक बनाया है।

शहर के वार्ड दो के अभिषेक जीतरवाल को गो सेवा प्रमुख का दायित्व दिया गया है। पदाधिकारियों को भगवा दुपट्टा पहनाकर शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद प्रखंड के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कॉलोनी में शराब ठेका नहीं खोलने की मांग 

नीमकाथाना- राजकीय पीजी कॉलेज के सामने छात्रावासों के पीछे कॉलोनी में शराब ठेका खोलने के मामले में आदिवासी शिक्षण संस्थान प्रशासक सहित कई लोगों ने विरोध दर्ज कराया। मामले में प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन दिया गया है। जिसमें बताया गया कि आवासीय कॉलोनी में शराब ठेका होने से लोगों को परेशानी होगी। स्कूल, कॉलेज व छात्रावास में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को परेशानी आएगी। ऐसे में कॉलोनी में शराब ठेका नहीं लगाने की मांग रखी गई है। मामले में कई छात्रावासों के अधीक्षकों में चर्चा हुई।

अंबेडकर मानव कल्याण संस्थान का चुनाव आज 

नीमकाथाना- डॉ भीमराव अंबेडकर मानव कल्याण संस्थान, नीमकाथाना की कार्यकारिणी के द्विवार्षिक चुनाव रविवार को यहां अंबेडकर छात्रावास परिसर में होगा।

संस्थान के अध्यक्ष शंकरलाल बलाई ने बताया कि मतदान सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक होगा। इसमें 909 पंजीकृत सदस्य भाग लेंगे।

नेकीराम आर्य का सम्मान किया

नीमकाथाना- समाजसेवी अन्ना हजारे के आंदोलन से लौटे नेकीराम आर्य का यहां डॉ. आरएस जाखड़ के निवास पर सम्मान किया। उनका माला पहनाकर सम्मान किया गया। इस दाैरान नेकीराम अार्य ने कहा कि किसानों एवं चुनाव सुधार के लिए अन्नाजी का आंदोलन जारी रहेगा। आज देश उनकी और आशावादी निगाहों से देख रहा है। कार्यक्रम में कृष्ण कुमार यादव, वीरेन्द्र खरबास, रामकुमार गुर्जर, रामस्वरूप सिराधना, मूलचंद सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।