वारदात के समय परिवार के लोग बच्चों को जात दिलाने के लिए मालासी गए थे 

भास्कर न्यूज- कांवट ग्राम पंचायत भादवाड़ी में रविवार देर रात को चोरों ने एक मकान के पीछे लगी सीमेंट की खिड़की तोड़कर कमरे में रखी आलमारी व बक्से का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सोने व चांदी के जेवरात व नकदी चुरा ली।

सुमन देवी व सरोज देवी अपने बच्चों को लेकर पूरणमल यादव के साथ जात दिलाने मालासी गई हुई थी। महावीर प्रसाद यादव घर के बाहर सो रहा था व उसकी पत्नी भगवती देवी मकान के आगे बने कमरे में सो रही थी। करीब तीन बजे सुमन, सरोज व पूरण बच्चों को जात दिलाकर वापस घर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद मिला। काफी प्रयास करने के बाद भी कमरा नहीं खुला।

कमरे में किसी व्यक्ति के होने की आशंका जताते हुए मकान के पीछे गई तो सीमेंट की खिड़की टूटी हुई मिली व कमरे में रखी आलमारी व बक्से का ताला टूटा हुआ व कपड़े बिखरे हुए मिले।

घटना की सूचना पर सतपाल यादव, थोई थानाधिकारी बाबूलाल गुर्जर, कांवट पुलिस चौकी प्रभारी धन्नाराम मौके पर पहुंचे व घटना स्थल का मौका मुआयना कर पीड़ित पक्ष के महावीर प्रसाद यादव से चोरी हुए सामान के संबंध में पूछताछ की।

इसमें सोने का एक मांगटीका, नथ, मंगलसूत्र, अंगूठी, बाणा व चांदी की तीन पायजेब जोड़ी व बच्चों के सोने-चांदी के आभूषण सहित 35000 हजार रुपए चोरी होने की जानकारी दी। इस संबंध में महावीर यादव ने थोई थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।