नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

6 माह से 11वीं की छात्रा को अश्लील बातें कर परेशान कर रहा था प्रधानाध्यापक एपीओ, ऑडियो क्लिप यहाँ सुने

नीमकाथाना के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गोविंदपुरा का मामला 

 नीमकाथाना न्यूज- नीमकाथाना 11वीं की छात्रा से अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद राउमावि गोविंदपुरा के प्रधानाध्यापक को एपीओ कर दिया गया है। ग्रामीणों ने रविवार को सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर के आने से पूर्व बंद स्कूल के सामने प्रदर्शन किया। बाजौर शहीद सम्मान यात्रा के तहत गोविंदपुरा गए थे।


ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपा तो बाजौर ने प्रधानाध्यापक को एपीओ करने की बात बताई। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए। जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक प्रथम जगदीश प्रसाद शर्मा ने प्रधानाध्यापक भूदाराम जाट को माध्यमिक शिक्षा बीकानेर के लिए एपीओ कर दिया।

तीन सदस्यों की जांच कमेटी बनाई है। पीड़ित पक्ष की अोर से देर रात तक पुलिस में कोई रिपोर्ट या शिकायत नहीं दी गई है। निदेशक नथमल डिडेल ने बताया कि जांच में आरोप साबित होने पर सख्त कार्रवाई करेंगे। प्रधानाध्यापक के छात्रा से अश्लील बातचीत के पांच ऑडियो वायरल हुए थे।

ऑडियो में प्रधानाध्यापक छात्रा को अनैतिक काम करने के लिए उकसा रहा है। ऑडियाे में छात्रा को पैसे देने की बात भी सामने आ रही है। कुछ लोग ऑडियो हाल ही का तो कुछ 2 से 3 माह पुराना बता रहे हैं।

फरवरी में है रिटायरमेंट : भूदाराम जाट दो साल से प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत है। वह पीला जोहड़ा गांव निवासी बताया जा रहा है। उसका फरवरी में रिटायरमेंट है।

प्रधानाध्यापक ने छात्रा को मोबाइल पर किसी से बात करते देख लिया था। उसने मोबाइल छीन लिया और बाद में खुद भी छात्रा से बात करने लगा। वह छह माह से छात्रा से बात कर रहा है।

Note- प्राइवेसी कारणों से हम आपको यहाँ ऑडियो नहीं सुना सकते, ऑडियो के लिए आप हमें व्हाट्सप्प नंबर के साथ admin@neemkathananews.in पर मेल कर सकते है

1 comment: