null नीमकाथाना न्यूज़ टीम की तरफ से आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं...

Headlines

बाइक से अजबपुरा जा रहे मुनीम से मारपीट कर 10 हजार रुपए लूटे

पलसाना- कस्बे के रामलीला मैदान स्थित नाथूलाल कुमावत की दुकान के मुनीम के साथ मंगलवार देर रात मारपीट कर नकाबपोश तीन लुटेरों ने 10 हजार रुपए लूट लिए।


जानकारी के अनुसार सुनील कुमार (25) पुत्र जगदेव प्रसाद कुमावत निवासी अजबपुरा काफी समय से पलसाना के नाथूलाल जगदीशप्रसाद की किराणा दुकान पर काम करता है। प्रतिदिन की तरह रात करीब नौ बजे वह दुकान बंद कर बाइक पर सवार होकर अपने घर अजबपुरा जा रहा था।

करीब तीन किमी चलने के बाद डेहरा कोठी के समीप पलसाना से जुराठड़ा जाने वाली सड़क पर तीन व्यक्ति सो रहे थे। बाइक निकलने के लिए रास्ता नहीं मिला तो मुनीम सुनील कुमार ने अपनी बाइक रोकी। बाइक रोकते ही तीनों लोगों ने सुनील को पकड़ लिया।

सुनील के मुंह एवं चेहरे पर कपड़ा बांध दिया और खाली खेत में ले जाकर पिटाई करना शुरू कर दिया। उसके कपड़े वगैरह फाड़ दिए और 10 हजार रुपए लूटकर ले गए।

पीड़ित की बाइक घटना स्थल से दूर सड़क किनारे ही मिल गई। पिटाई के दौरान सुनील चिल्लाया तो आसपास के लोग दौड़कर मौके पर आए, लेकिन तब तक तीनों लुटेरे मौके से पार हो गए। खेत में दूर पड़ा सुनील का मोबाइल मिला तो उसने पलसाना व अजबपुरा में सूचना दी।

इसके बाद परिवार व पलसाना से रिश्तेदार घटना स्थल पर पहुंचे। रानोली पुलिस को सूचना दी। पुलिस घायल सुनील को पलसाना सीएचसी लेकर आई। घटना की सूचना पर सीएचसी में भीड़ जुट गई। बताया गया कि सुनील को पहले भी दो बार इसी रास्ते में रोकने का प्रयास किया गया था मगर वह बाइक को भगाकर ले जाने से बच गया।

पीड़ित ने बुधवार को रानोली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

No comments