विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

बस से उतरते समय पत्रकार सोमानी की गिरने से मौत

श्रीमाधोपुर- कस्बे के युवा पत्रकार संदीप सोमानी की मंगलवार देर रात दुर्घटना में मौत हो गई। सोमानी मंगलवार को जयपुर से श्रीमाधोपुर रोडवेज बस से आ रहे थे।
 पत्रकार सोमानी
रात करीब साढ़े 11 बजे श्रीमाधोपुर पहुंचने के बाद घर के नजदीक अंबिका मोबाइल शॉप के पास उतरने के लिए बस रुकवाई, लेकिन चालक ने केवल बस धीमी की और फिर गति बढ़ा दी।

उतरते समय संदीप का हाथ बस के गेट से छूट गया। इससे वे गिर गए और कमर से नीचे का हिस्सा बस के पिछले टायर के नीचे आ गया। हादसे के बाद लोगों की मदद से पास ही स्थित सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से जयपुर रैफर कर दिया गया।

रास्ते में चौमूं के निकट संदीप ने दम तोड़ दिया। पुलिस व परिजनों के अनुसार संदीप सोमानी की पत्नी के डिलीवरी होने वाली है। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर मंगलवार को अपनी पत्नी प्रियंका को जयपुर के जनाना अस्पताल में भर्ती कराकर किसी कार्यसे रोडवेज बस में श्रीमाधोपुर आ रहे थे।

दस महीने पहले हुई थी शादी: संदीप सोमानी परिवार में इकलौते पुत्र थे। परिवार में तीन बहनों की शादी हो चुकी है। 12 मई 2017 को जयपुर निवासी प्रियंका के साथ संदीप की शादी हुई थी। पुत्र की मौत से पिता प्रहलादचंद सोमानी व माता बुरी तरह टूट चुके हैं।