नीमकाथाना-  अतिक्रमण दस्ते पर हमले के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बजरंग मीणा व सुनील उर्फ पांडव भार्गव है।

मामले के एक आरोपी मंजीत को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। गौरतलब है कि आरोपियों ने पालिका एईएन सहित अन्य कार्मिको पर क्रिकेट बेट से हमला कर उनसे मारपीट की थी। मामले में गिरफ्तारी की मांग पर पालिका कार्मिको ने धरना प्रदर्शन भी किए।

मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा 

नीमकाथाना- अनुसूचित जाति/ जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के सबंध में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिए गए फैसले पर फिर से विचार करने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम जेपी गौड़ को ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन में कहा गया है कि मामले में सरकार को पुनर्विचार याचिका दायर करनी चाहिए। इससे अनुसूचित जाति जनजाति समुदाय में रोष है।

इससे पूर्व छावनी कपिल कुंज में सभा हुई। मदन सैनी अध्यक्ष सब्जी मंडी व्यापार मंडल, किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष गोरधन तेतरवाल, पूर्व पंस सदस्य मदन लाल, पूर्व सरपंच मालाराम ने संबोधित किया।

भगवा रैली को लेकर व्यापार महासंघ की बैठक हुई 

खंडेला- अग्रवाल धर्मशाला में भगवा रैली की तैयारियों को लेकर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में भगवा रैली के मार्ग को लेकर निर्णय लिया गया और सदस्यों को रैली के दौरान शान्ति बनाए रखने के लिए कहा।

भगवा रैली एक अप्रैल चारोड़ा धाम से 12.15 बजे रवाना होकर लाल बाजार, चौपड़ बाजार, मंडी बाजार, सिनेमा हाॅल, बस स्टैंड, कांवट रोड व बाईपास होते हुए पलसाना रोड घाटेश्वर स्थित अंबेडकर सर्किल पर समापन होगी।

 इससे पूर्व भुदाकाबास से चौपाटी होते हुए नवल बस्ती से चारोड़ा धाम पहुंचेगी। वहां भगवा रैली में शामिल होगी। रैली के संयोजकों ने बाजार के सभी दुकानों पर पीले चावल बांटे।

पालिकाध्यक्ष पवन गोयल, अग्रवाल समाज अध्यक्ष कैलाश मोदी, व्यापार मंडल सदस्य ओमप्रकाश सैनी, विनोद अग्रवाल, किशन सोनी, सुरेन्द्र अग्रवाल आदि थे।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।