सूचना- आप और हम मिलकर बनाएंगे नीमकाथाना को डिजिटल...हमारी टीम नीमकाथाना की सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओ की बेसिक जानकारी पोर्टल पर उपलब्ध करवाने हेतु डाटा कलेक्ट कर रही है। जानकारी देने में हमारा सहयोग करें।

Headlines

जम्मू-कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, SPO शहीद

जम्मू : कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार की शाम आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में एक सुरक्षाकर्मी घायल गया। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, लेकिन आतंकी वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गए।


सेना ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. आतंकवादियों की खोज के लिए पुलिस की भी मदद ली जा रही है। इसके अलावा इसी जिले में आतंकियों ने एक गांव में हमला कर एक एसपीओ की हत्या कर दी. एसपीओ की पत्नी भी घायल हुई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने शोपियां जिले के अहगाम मे सेना के गश्ती दल पर गोलियां चलाईं।

उन्होंने बताया कि सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की जिससे कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी हुई. सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को घेर लिया और आतंवादियों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है. सेना के गश्ती दल पर हमला शोपियां के अहगाम गांव में हुआ. सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल की एक टुकड़ी गश्त पर थी।

इसके अलावा आतंकियों ने शोपियां के ही बीजबेहारा गांव में एक घर पर हमला कर दिया। इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ मुश्ताक अहमद शेख बुरी तरह घालय हो गया. लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मुश्ताक की मौत हो गई. इस हमले में मुश्ताक की पत्नी को भी गोली लगी है।

No comments