नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

कसूर बस इतना झांकी में हुई शामिल, शिक्षक ने छठी कक्षा की तीन छात्राओं को छड़ी से पीटा, मुकदमा दर्ज

नीमकाथाना- ग्राम चला के राजकीय आदर्श माध्यमिक स्कूल डेहरा जोहड़ी में झांकी में जाने से नाराज शिक्षक ने छठी कक्षा की तीन छात्राओं की छड़ी से पिटाई कर दी। छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

तीन छात्राएं जीणमाता की झांकी व शोभायात्रा में गई थी। स्कूल लौटी तो शिक्षक सुरेंद्र कुमार सैनी ने उनकी पिटाई कर दी। इससे लक्ष्मी, ट्वकल, साक्षी के हाथ पर सूजन आ गई। गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने गुहाला चौकी में शिक्षक सुरेंद्र के खिलाफ शिकायत दी।

परिजन मालीराम ने बताया कि छात्राएं शिक्षक से छुट्टी लेकर गई थी। स्कूल के शिक्षक भी शोभायात्रा में गए थे। ग्रामीणों ने शिक्षक को निलंबित करने की मांग की।

छात्राओं का आरोप- शिक्षक कक्षा में माेबाइल पर गाने सुनते है

स्कूल की छात्राओं नेआरोपी शिक्षक पर कक्षा में पढ़ाई नहीं करवानेके आरोप भी लगाए हैं। परिजनों के मुताबिक छात्राओं ने बताया कि आरोपी शिक्षक कक्षा में मोबाइल पर गानेसुनतेरहतेहैं। उनसे बार-बार पढ़ाई के बारे मेंकहने पर बेटियों को डरातेहैं।

परिजन-शिक्षक उलझे 

गुहाला पुलिस चौकी मेंआक्रोशित परिजनों नेजमकर हंगामा किया। इस दौरान छात्राओं के परिजन आरोपी शिक्षक सेउलझ गए। महिलाओं ने शिक्षक को खरी-खोटी सुनाई। एक छात्रा शिक्षक की ओर बढ़ी तो पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला शांत किया।

पुलिस कर रही है मामलेकी जांच : 

शोभायात्रा मेंशामिल होने पर स्कूली छात्राओं की पिटाई के मामले मेंसदर पुलिस नेआरोपी शिक्षक सुरेंद्र सैनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीआई शीशराम ओला ने बताया कि छात्राओं के परिजनों व ग्रामीणों के बयान दर्ज किए गए हैं। लोगों नेनाराजगी जताई है। दूसरी ओर शिक्षा अधिकारियों को भी छात्राओं की पिटाई के मामले में शिकायत दी गई है। डेहरा जोहड़ी के ग्रामीणों नेआरोपी शिक्षक को हटाने की मांग रखी है।

कुछ बच्चे बिना अनुमति के सड़क पर चलेगए। उन्हेंकेवल धमकाया था। मारपीट केआरोप बिल्कुल निराधार हैं। कुछ लोग बेवजह मुद्दा बना रहेहैं। सुरेश सैनी,आरोपी शिक्षक

➧ स्कूल के शिक्षक द्वारा बच्चों से मारपीट की गई, इसकी जानकारी नहीं है। सुबह परिजन स्कूल आए थे। उन्होंने मारपीट केआरोप लगाए हैं। मामले मेंजांच की जाएगी। बजरंग लाल स्वामी, प्रधानाचार्य 

No comments