खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने भाजपा-कांग्रेस पर बोला हमला, जयपुर की रैली में होगा तीसरे मोर्चे का ऐलान

बाड़मेर- बाड़मेर में रविवार को किसान हुंकार रैली में भाजपा- कांग्रेस दोनों पर हमला बोलते हुए खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अब राजस्थान में युवा जाग चुके हैं। परिवर्तन की आंधी चली है। आने वाले दिनों में राजस्थान में किसानों का राज होगा। कांग्रेस ने रिफाइनरी का पत्थर लगाया जो चोरी हो गया।अब भाजपा फिर से शिलान्यास करवा रही है। युवा अब इन दोनों के बहकावे में नहीं आने वाले हैं।

अब राजस्थान में युवा जाग चुके हैं, परिवर्तन की आंधी, किसानों की बनेगी सरकार: बेनीवाल

बेनीवाल ने कहा कि 16 जनवरी को मोदी पचपदरा आ रहे हैं भीड़ जुटाने लोगों को पनीर पकौड़े और मिनरल वाटर की बोतल फ्री में देंगे। किसानों का संपूर्ण कर्जा माफी, स्वामीनाथ की रिपोर्ट लागू करने, टोल मुक्त राजस्थान, हर खेत को सिंचाई के लिए पानी मिले, युवाओं को रोजगार, क्रूड तेल की रॉयल्टी बाड़मेर के विकास पर खर्च करने, कानून व्यवस्था सहित कई मांगों को लेकर केंद्र व राज्य की सरकारों को घेरते हुए कहा कि अब किसान जाग चुका है। अब बहकावे में नहीं आने वाला है।

लालसोट विधायक किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि ये हनुमान और राम की जोड़ी है। हमें कांग्रेस और भाजपा की लंका को राख करने के लिए हनुमान को मजबूत करना है। मीणा ने कहा कि लखनऊ में किसान आलू को फेंक रहे हैं, झारखंड में सरकार लालू यादव को जेल में डाल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पोकरण की धरती से परमाणु परीक्षण किया गया, जबकि हमारे देश की सीमाओं पर हर रोज जवान शहीद हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस परमाणु बम का प्रयोग पाकिस्तान को मिटाने के लिए क्यों नहीं करते हैं।

नया नारा- जेएम से सत्ता तक पहुंचेंगे: किरोड़ी 

2018 के विधानसभा चुनाव के विजन को लेकर किरोड़ीमल मीणा ने कहा कि हनुमान और मिलकर 2018 में दोनों सरकारों को उखाड़ फेंकेंगे। किरोड़ी ने नारा दिया कि जे से बनता है जाट और एम से मीणा, माली, मेघवाल, मुसलमान। जेएम यानि ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट। भाजपा-कांग्रेस दोनों को को ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट बनकर अरेस्ट करना है।

जुलाई के बाद होगी जयपुर में रैली 

बाड़मेर में हुंकार रैली के बाद अब बीकानेर, सीकर और जयपुर में भी हुंकार रैली होगी। जुलाई के बाद होने वाली जयपुर रैली में थर्ड फ्रंट का ऐलान किया जाएगा। पहली नागौर, दूसरी बाड़मेर और अब तीसरी रैली बीकानेर में होगी।

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।