नीमकाथाना: नपा सभागार में शनिवार को सरकार द्वारा नियुक्त चार सहवृत सदस्यों को एसडीएम जेपी गौड़ ने शपथ दिलाई। पालिका में सहवृत सदस्य के रूप में दशरथ कुमार अग्रवाल, ओमप्रकाश वर्मा, जगदीश प्रसाद सैनी व सुनील कुमार शर्मा शामिल हुए।
नगरपालिका के चार सहवृत सदस्यों को एसडीएम ने शपथ ग्रहण करवाई
सैनिक कल्याण सलाहकार समिति अध्यक्ष एवं विधायक प्रेमसिंह बाजौर ने कहा कि पालिका क्षेत्र में विकास के लिए बिना किसी राजनीतिक भेदभाव में सहयोग किया गया। लोगों ने पिछली दफा कांग्रेस शासन में पालिकाध्यक्ष केशवदेव मोदी का कार्यकाल भी देखा है। जब कांग्रेस के लोग मोदी को कोई काम नहीं करने देते थे।

बाजौर ने कहा कि कांग्रेस नेता व पालिकाध्यक्ष दीवान लोगों को झूठ बोलकर गुमराह कर रहे हैं। पालिका में विपक्ष के नेता महेन्द्र गोयल ने कहा पालिकाध्यक्ष त्रिलोक दीवान कांग्रेस की सभा में लोगों को झूठी जानकारी दे रहे थे। विधायक बाजौर ने शहरी क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए सहयोग किया है। सरकारी सहयोग से विकास योजनाओं को मंजूरी दिलाई है। ऐसे में दीवान झूठे आरोप लगाकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

कार्यक्रम में विकास योजनाओं को ठप करने, बजट स्वीकृत करने के बाद भी सड़कों का निर्माण नहीं करने, स्वच्छ भारत मिशन में बजट को खुर्दबुर्द करने सहित कई आरोप लगाए गए हैं। कार्यक्रम में पाटन प्रधान संतोष गुर्जर, ईओ सलीम खान, पार्षद जयप्रकाश लोढ़ा, रूड़मल सैनी, जयचंद डांगी, लेखराज, अशोक अग्रवाल, चौथमल गर्ग, डॉ. हरिप्रसाद सैनी, नरेश शर्मा आिद थे।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।