... ...

Headlines

थोई में युवक का शव मिला,हत्या का आरोप

नीमकाथाना: ग्राम थोई में रामपुरा पेट्रोल पंप के पास पर शव मिलने ने सनसनी फैल गई। परिजनों का कहना है किसी ने हत्या कर शव यहां डाल दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा और दुर्घटना का मामला मानकर जांच शुरू की।

source-google
कार्यवाहक थानाधिकारी सोहन सिंह के मुताबिक शनिवार को रामपुरा पेट्रोल पंप पर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस शव की पहचान करवाने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ भी की, लेकिन कोई पहचान नहीं हो सकी। मृतक की जेब से बाइक की चाबी, दो मोबाइल, और 410 रुपए मिले, लेकिन दोनों मोबाइल बंद होने व बाइक के घटना स्थल पर नहीं मिलने से शव की पहचान नहीं हो सकी।

पुलिस ने शव को थोई सीएचसी में रखवाया और मृतक के मोबाइल को चार्ज कर उसमें आए हुए फोन पर बात की तो मृतक की पहचान बबलू उर्फ अजय जांगिड़ (32) पुत्र ओमप्रकाश जांगिड़ निवासी खोरा बिसल-जयपुर के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

मृतक की बाइक नहीं मिलने से हत्या की आशंका

मृतक के परिजनों के मुताबिक बाइक बबलू के साथ ही थी, लेकिन मौके पर केवल बाइक की चाबी ही मिली। बाइक नहीं मिलने से परिजन युवक हत्या की आशंका जता रहे हैं और हत्या के बाद शव को यहां डालकर जाने की बात कह रहे हैं।

युवक का दो दिन पहले उसके चाचा के पास फोन आया बताते हैं। तब युवक ने अपने चाचा को बताया था कि कुछ लोग उसकी हत्या करना चाहते हैं। इसलिए वह आपके पास आना चाहता है। चाचा ने उसे बुलाया, लेकिन वह नहीं गया और शनिवार को उसका शव मिला।

पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर मृतक के फोन की कॉल डिटेल निकलवा रही है। सीओ रीेगस राजेद्र बेनीवाल का कहना है कि शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जांच में प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। 

No comments