विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

श्रीमाधोपुर में सामूहिक भोज में फूड पॉइजनिंग, 35 लोग बीमार

श्रीमाधोपुर- ग्राम कल्याणपुरा में बुधवार को सामूहिक भोज में फूड पॉइजनिंग की वजह से लोगों हालत ख़राब हो गई । एक घर में धार्मिक अनुष्ठान में भोजन करने के बाद 35 लोग बीमार हो गए। 17 लोगों की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

श्रीमाधोपुर में सामूहिक भोज में फूड पॉइजनिंग, 35 लोग बीमार
source-google
मंगलवार रात को भोजन खाने के बाद देर रात करीब तीन बजे से लोगों का जी मिचलाने लगा और पेट दर्द, उल्टी, और लूज़ मोशन होने शुरू हो गए। फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए बीमारों को श्रीमाधोपुर के निजी डॉ. माधवसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। ब्लॉक सीएमओ टीम के साथ निजी अस्पताल पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली।

क्या है मामला

कल्याणपुरा गांव निवासी किशोरसिंह शेखावत के घर मंगलवार को सामूहिक भोज के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भोजन में खीर, जलेबी, पूरी व सब्जी थी। रात को भोजन करने के बाद सभी सो गए तथा देर रात करीब तीन बजे परिवार के लोगों की हालत खस्ता होने लगी।

जिन्होंने खीर नहीं खाई वे नहीं हुए बीमार

परिजन धनपाल सिंह शेखावत ने बताया कि सहभोज के दौरान घर में खीर, जलेबी, पूरी, सब्जी बनी थी। भोज के दौरान जिन्होंने खीर नहीं खाई वे बीमार नहीं हुए। आशंका जताई जा रही है कि खीर विषाक्त हो गई थी, जिसे खाने के कारण लोग बीमार हो गए।

कार्यक्रम में करीब 50 लोगों ने भोजन किया था। ब्लॉक सीएमओ जेपी सैनी ने डॉ. संदीप योगी के नेतृत्व में टीम को कल्याणपुरा रवाना किया। बुधवार सुबह टीम ने रात के बचे खाने का सैंपल लिया।