विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

नीमकाथाना की पाँच प्रमुख खबरें

⓵  मेल नर्स का एटीएम कार्ड बदल निकाले 36 हजार

चला में आयुर्वेद चिकित्सालय के कंपाउंडर का एटीएम कार्ड बदल 36500 रुपए ठग लिए। मेल नर्स जगदीश प्रसाद काजला बस स्टैंड स्थित एसबीआई एटीएम पर अपने खाते में बैलेंस देखने आया था। एटीएम पर पहले से मौजूद दो युवकों ने कार्ड बदल लिया। पीड़ित के बेटे के मोबाइल पर रुपए विड्रा होने का मैसेज आया।

⓶ पंस के नवीन भवन का शिलान्यास आज

नीमकाथाना- पाटन पंस के नवीन भवन का शिलान्यास बुधवार को सैनिक कल्याण सलाहकार समिति अध्यक्ष एवं विधायक प्रेमसिंह बाजौर करेंगे। विशिष्ट अतिथि जिला प्रमुख अपर्णा रोलन होगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधान संतोष गुर्जर करेंगे। जानकारी बीडीओ दयाचंद आर्य ने दी।

⓷ अरावली के खिलाड़ियों ने मारी बाजी

नीमकाथाना- पं. दीनदयाल शेखावाटी विवि के अंतर्गत चल रही अंतरमहाविद्यालयी जूडो प्रतियोगिता में महिला वर्ग में अरावली पीजी कॉलेज की छात्र विशाखा ने 44 किग्रा में स्वर्ण पदक व पुरुष वर्ग में छात्र सुशील कुमार ने 60 किग्रा में व प्रदीप कुमार ने 90 किग्रा में स्वर्ण पदक प्राप्त कर व छात्र राधेश्याम ने 73 किग्रा में रजत पदक प्राप्त कर संस्थान को गौरवान्वित किया।

सेठ मोतीलाल कॉलेज झुंझुनूं में चल रही जूडो में छात्रों ने संस्थान के कोच एसआर लाठर के नेतृत्व में भाग लिया। संस्थान के मुख्य प्रबंधक सुरेश कुमार रोहिलान ने माल्यार्पण व मिठाई खिलाकर छात्रों का स्वागत किया। प्रबंधक ने कोच एसआर लाठर को बधाई दी।

⓸ दिव्यांगों के लिए विशेष शिविर आज

नीमकाथाना | एसएनकेपी पीजी कॉलेज के ऑडिटोरियम में बुधवार को दिव्यांगों के विशेष शिविर का आयोजन होगा। एसडीएम जेपी गौड़ ने बताया कि शिविर में सैनिक कल्याण सलाहकार समिति अध्यक्ष एवं विधायक प्रेमसिंह बाजौर, जिला प्रमुख अपर्णा रोलन सहित कई लोग शामिल होंगे। शिविर में दिव्यांगों को ऑन लाइन प्रमाण पत्र जारी होंगे।

 ⓹ बोलेरो की टक्कर से घायल बाइक सवार जयपुर रैफर

खंडेला ग्राम कोटड़ी लुहारवास में बोलेरो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार गम्भीर घायल हो गया। बाइक सवार को निजी वाहन से सीएचसी खंडेला लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया।

जानकारी के अनुसार भंवरलाल कुमावत (38) निवासी कोटड़ी लुहारवास कोटड़ी स्टैंड से अपने घर की ओर जा रहा था। खंडेला की ओर से आ रही बोलेरो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार घायल हो गया।