नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

नीमकाथाना: मकान की छत से घुसे चोर, तीन लाख के गहने व सामान पर किया हाथ साफ़

नीमकाथाना: सदर थाना इलाके के गांवड़ी में बुधवार रात को चोर मकान की छत से दाखिल होकर कमरों के ताले तोड़कर 3.50 लाख के आभूषण, नकदी व सामान ले गए। पुजारी रमेशचंद्र पुत्र पूरणमल शर्मा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

neem ka thana news

पीड़ित पुजारी रमेशचंद्र शर्मा के मुताबिक वह माता के मंदिर में पूजा करता है। बुधवार रात को आरती के बाद परिवार के साथ मंदिर में रुक गया। सुबह घर आया तो कमरों के दरवाजे टूटे मिले। कमरों में सामान बिखरा हुआ था। बक्से व अलमारी खुले थे।

चोरों ने कमरों में सामान की तलाशी लेकर आभूषण, नकदी व महंगे कपड़े चोरी किए। कमरों से चोर सोने की चूड़ियां, तीन अंगूठी, बाजूबंद, टीका, चांदी के 40 सिक्के, चांदी के 15 छत्र, चांदी के गिलास, चांदी के अर्क के कपड़े ले गए।

डीएसपी कुशाल सिंह के अनुसार चोरी के मामले में सदर पुलिस की टीम को जांच के लिए लगाया गया है। मौके से पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी मिली है।

 दुकान की छत से मकान में घुसे चोर 

पुजारी परिवार के घर में चोर पड़ोस में स्थित दुकान की छत के जरिए घुसे। टैंट हाउस की दुकान की छत के रास्ते चोरों ने मकान में आकर कमरों के दरवाजे तोड़े।

बक्सों, अलमारियों व पलंग से सामान निकालकर बिखेर दिया। चोरी की वारदात से ग्रामीणों में भी नाराजगी है। लोगों ने गांवड़ी में रात के समय पुलिस गश्त की मांग उठाई है।

No comments