... ...

Headlines

नीमकाथाना: शहीद स्मारक के सामने निर्माण सामग्री डालने पर हुआ हंगामा

नीमकाथाना: खेतड़ी रोड स्थित शहीद होशियारसिंह सामोता के स्मारक के सामने नगर पालिका ठेकेदार द्वारा शौचालय निर्माण की सामग्री डालने को लेकर गुरुवार को हंगामा हो गया। मामले में वीरांगना कविता सामोता ने नाराजगी जताई है। कहा, नगर पालिका प्रशासन बेपरवाह है।

नीमकाथाना: शहीद स्मारक के सामने निर्माण सामग्री डालने पर हुआ हंगामा

नगर पालिका प्रशासन भी शहीद स्मारक की अनदेखी कर रहा है। स्मारक के सामने गंदगी पसरी पड़ी है, लेकिन पालिका कार्मिक सफाई नहीं करते। इसके चलते यहां सफाई व्यवस्था के लिए एक महिला को नियुक्त किया हुआ है। वह स्मारक की सारसंभाल करती है।

मामले में पालिका अधिकारियों को अवगत कराया गया। बाद में जेसीबी की मदद से वीरांगना ने स्मारक के सामने से निर्माण सामग्री हटवाई। इधर, पालिका अधिकारियों ने बताया कि स्मारक के पास की कॉलाेनी में स्वच्छता मिशन के तहत शौचालय निर्माण होना है। इसके लिए दिल्ली की कंपनी ने स्मारक के समीप निर्माण सामग्री उतरवा दी।

 स्मारक पर शराब पीते हैं लोग, तारबंदी भी तोड़ दी

शहीद स्मारक के आसपास कचरे के ढेर लगे रहते हैं। सुरक्षा के लिहाज से यहां शहीद परिवार ने तारबंदी की थी, जिसे लोगों ने तोड़ दी है । वीरांगना कविता का कहना है कि लोग स्मारक पर शराब पार्टी करते हैं। इसकी शिकायत कई बार उच्च अधिकारियों से की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर लोगों में रोष है।

No comments