विज्ञापन मात्र500/- से शुरू

News Update

छात्रसंघ चुनाव : आज सोमवार को शाम 6 बजे तक चुनावी रणयुद्ध में जीत हार तय

नीमकाथाना: सीकर जिले के 10 महाविद्यालयों के छात्र संघ चुनावों के परिणाम आज सोमवार को आएंगे। वोटों की गणना एक बजे शुरू होगी। मतगणना के बाद परिणाम को चार चरणों में घोषित किए जाएंगे। संभवतया शाम के छह बजे तक सभी कॉलेजों के परिणाम सामने आ जाएंगे।

छात्रसंघ : आज सोमवार को शाम 6 बजे तक चुनावी रणयुद्ध में जीत हार तय
souce- google images

Neem Ka Thana ChatraSangh Chunav Result

नीमकाथाना के S.N.K.P कॉलेज, कमला मोदी महिला महाविद्यालय व संस्कृत कॉलेज के नतीजों का छात्रों को बेसब्री से इन्तजार है। नीमकाथाना के इन तीनों कॉलेजों की मतपेटियां सदर थाने में रखवाई गई है। वहां से आज 12 बजे के बाद मतपेटियां कॉलेजों में ले जाई जाएगी।

सीकर शहर के पांच कॉलेजों की मतपेटियां एसके कन्या महाविद्यालय में रखवाई गई है। यह रहेगी मतगणना की प्रक्रिया : मत पेटियों की पद वार छंटनी होगी। इसके बाद मतपेटियां को अलग कमरों में रखा जाएगा। फिर वैद्य और अवैद्य मतों की छंटनी की जाएगी। उसके बाद मतगणना शुरू करेंगे। चुनाव परिणाम आने के बाद शाम को विजेता प्रत्याशियों को शपथ दिलाई जाएगी।

इसमें नीमकाथाना के S.N.K.P कॉलेज, कमला मोदी महिला महाविद्यालय व संस्कृत कॉलेज के अलावा रामगढ़ शेखावाटी के आर.एन रूईया पीजी कॉलेज, सीकर शहर के कला महाविद्यालय कटराथल, खंडेला की बाबा विशंभरदास राजकीय कन्या महाविद्यालय, विज्ञान महाविद्यालय सबलपुरा, विधि महाविद्यालय, वाणिज्य महाविद्यालय व कन्या महाविद्यालय में चुनाव के नतीजे आने हैं।