नीमकाथाना न्यूज़: राजकीय कपिल सामान्य चिकित्सालय के ओपीडी बरामदे की छत से बारिश व टंकी का पानी टपकता है, प्लास्टर टूटकर नीचे गिर गया है। छत में जंग लगे लोहे के सरिये दिखने लगे हैं। बरामदे में दिनभर लोग रहते हैं। ऐसे में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

कपिल अस्पताल में बरामदे की छत से टपकता है पानी, प्लास्टर टूटकर नीचे गिरा, कभी भी हो सकता है हादसा

पीएमओ डॉ.एलएन जाटोलिया ने सुधार एवं मरम्मत के लिए तकमिना तैयार करवाकर स्वीकृति के लिए प्रमुख शासन सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा जयपुर को भेजा था। एम.आर.एस बैठक में चिकित्सकों व सदस्यों ने सैनिक कल्याण सलाहकार समिति अध्यक्ष एवं विधायक प्रेमसिंह बाजौर से भी सुधार कार्यों के लिए राशि मंजूर कराने की मांग रखी थी। स्वीकृति नहीं मिलने से बरामदे का सुधार नहीं हो रहा है।

डॉ.जाटोलिया के मुताबिक बरामदे के हालात खतरनाक हैं। लोगों को क्षतिग्रस्त स्थान से दूर रहने के लिए सलाह देते हैं। चिकित्सा विभाग को 49.50 लाख की राशि के सुधार कार्यों का प्रस्ताव भेजा गया है। इसमें बरामदा सुधार, अस्पताल के चौक दुरूस्तीकरण, दोनों प्रमुख दरवाजों को ठीक कराने का काम शामिल है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।