नीमकाथाना न्यूज़- सड़क परिवहन में चल रही अनियमितताओं और लापरवाही के कारण कल एक बड़ा हादसा होते होते बचा। प्राइवेट बसों की मनमानी और ओवरलोडिंग से सवारी अपनी जान को हथेली पर लेकर मज़बूरी में बसों में बैठते है। कल बुधवार को कुल्हड़ा गाँव के पास प्राइवेट बस खाई में गिरने बच गई।

गणेश्वर में निजी बस का एक्सल टूटा, बड़ा हादसा टला, गुसाये छात्रों ने किया रास्ता जाम

बस सवारी लेकर शाहपुरा से नीमकाथाना की ओर आ रही थी। उसी दौरान चलती बस का एक्सल टूट गया और बस अनियंत्रित हो गई। बस यात्रियों से खचाखच भरी थी। चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया।

 इधर, हादसे के बाद गुस्साए युवकों ने रास्ता जाम कर प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। उन्होंने सड़क पर पत्थर डाल दिए जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई। करीब घंटेभर बाद मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने जाम खुलवाया।

गणेश्वर में निजी बस का एक्सल टूटा, बड़ा हादसा टला, गुसाये छात्रों ने किया रास्ता जाम

छात्रों का कहना कि एक तो सड़के ख़राब है और ऊपर से बसों में जरुरत से ज्यादा सवारियाँ बैठा ली जाती हैं इस दौरान बड़ी तादाद में ग्रामीण भी मौजूद रहे। ग्रामीणो का आराेप है कि ज्यादातार बसें ओवरलोडिंग चलती हैं। इससे हर समय हादसे की आशंका बनी रहती है।

सौ से ज्यादा लोग सवार थे

अनियंत्रित हुई निजी बस सवारियों से खचाखच भरी थी। इसमें करीब 100 ज्यादा लोग सवार थे। बस की छत पर कई युवक बैठे थे। अचानक सड़क के गड़्ढे में गिरने से बस का संतुलन बिगड़ा, लेकिन चालक बस को रोकने में सफल रहा। अनियंत्रित बस करीब डेढ़ सौ मीटर दूर जाकर रुकी।

नीमकाथाना-चीपलाटा सड़क की हालत बहुत ही ख़राब

इस रुट की सड़क बहुत ही क्षतिग्रस्त है। मामले में अधिकारियों को कई बार अवगत कराने के बावजूद भी वे अनदेखी कर रहें हैं। इससे लोगों में काफी रोष है।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।