Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

नीमकाथाना: चला ग्राम को मिलने वाली है नई सौगात

नीमकाथाना: चला को एक नई सौगात मिली है। चला में विकास योजनाओं पर इसी महीने काम शुरू हो जाएगा। आदर्श गांव में 3.15 करोड़ से बनने वाली पेयजल योजना का शुभारंभ शीघ्रही किया जायेगा। इसके लिए पूरी कार्य योजना तैयार हो गई है।

फाइल फोटो - नीमकाथाना भास्कर

सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि चला में पांच करोड़ के विकास कार्यों को मंजूरी मिली है।सांसद आदर्श गांव योजना में अधूरी योजनाओं को पूरा कराने व समय पर काम पूरा कराने का भरोसा दिया। सांसद सुमेधानंद ने ग्रामीणों को विकास कार्य कराने का भरोसा दिलाया।

 गौरवपथ निर्माण के लिए 70 लाख की स्वीकृति मिली है। चला में खेल मैदान के लिए 9 लाख में काम होगा। राजकीय सीसै स्कूल में खेल सुविधाओं में भी विस्तार किया जाएगा।

चला ग्राम में शारीरिक गतिविधियों को भी ध्यान में रख कर जिम व व्यायाम शाला का निर्माण कराया जाएगा। सड़कों का डामरीकरण एवं सुधार कार्यहोने में बस अभी कुछ समय की ही देरी है।

रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर जानी समस्याएं

सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कार्यकर्ताओं के साथ नीमकाथाना रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर समस्याएं जानी। प्लेटफार्म नंबर 2 पर यात्रियों के लिए छाया-पानी का प्रबंध कराने, लंबी दूरी की रेल चलाने, स्टेशन पर यात्री सुविधाओं के विस्तार सहित कई समस्या आई। सांसद ने स्टेशन मास्टर से सुविधाओं को लेकर मांग पत्र तैयार करने के निर्देश दिये। इस मौके पर लोगों ने रूट पर चलने वाली गाड़ियों को नियमित करने, लंबी दूरी की गाड़ियों की संख्या बढ़ाने सहित कई मांगें रखी।

ग्रामीणों ने सांसद का अभिनंदन किया। इस मौके पर गोपाल सैनी, सुभाष मिठारवाल, विकास यादव, बाबूलाल शर्मा, बनवारीलाल, सतीश शर्मा, सुरेन्द्र ठिकरिया, बीरबल मिठारवाल, राजेन्द्र योगी, ओमप्रकाश यादव आदि लोग शामिल हुए।

No comments