आज सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन 204 के एक जवान ने करणपुर कैंप में अपनी सर्विस रायफल से खुद को ही गोली मार ली। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
सीआरपीएफ के एक जवान ने खुद को ही मारी गोली, हालत बेहद गंभीर
सीआरपीएफ जवान को गंभीर हालत में महारानी अस्‍पताल लाया गया  source- google images
गोली लगने के तत्काल बाद घायल जवान को उसके साथी जगदलपुर के महारानी अस्पताल ले जाया गया।  जवान को यहां भर्ती कर उसका प्राथमिक उपचार किया गया, लेकिन जब हालत गंभीर होने लगी तो बेहतर उपचार के लिए उसे हेलिकॉप्‍टर से रायपुर रैफर कर दिया गया। जवान की हालत नाजुक बताई जा रही है।

दक्षिण बस्तर (छत्‍तीसगढ़) के डीआईजी पी. सुंदरराज के अनुसार जवान का नाम विजय भास्कर है। जो कि कल ही एक महीने की छुट्टी बिताकर अपने घर से लौटा था। आन्ध्रप्रदेश के अनंतपुरम का करने वाले जवान की कुछ समय पहले सगाई हुई थी। किसी कारणवश सगाई टूट गई जिसके कारण वह थोड़ा चिंतित हो गया। सगाई टूटने की खबर उसे हाल ही में मिली थी।

आज कैंप के कमरे में जवान अकेला मौजूद था। उस दौरान उसने अपने आपको गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर कैंप में रह रहे दूसरे जवानों ने घायल जवान को तत्काल महारानी अस्पताल के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि जवान के सीने और बाईं आंख में गोली लगी है। 


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।