नीमकाथाना- पाटन के ग्राम दलपतपुरा में रात को कुछ युवक पहले तो एक साथ बैठकर शराब पी। लेकिन बाद में एक युवक के बाइके का शीशा तोड़ने पर उसी के दोस्तों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

शराब के नशे में बाइक का शीशा तोड़ने पर की हत्या
source- google images

पुलिस के मुताबिक दलपतपुरा निवासी विनोद कुमार बलाई अपने साथियों प्रवीण, दिलीप, और एक-दो अन्य के साथ बैठकर रात करीब 8 बजे शराब पी रहा था। जब वह उठकर जाने लगा तो जाने तो उसके हाथ से दिलीप की बाइक का शीशा टूट गया। इसी बात को लेकर दोनों में जमकर बहस हुई । बात इतनी बढ़ गई कि दिलीप और उसके साथियों ने विनोद की पिटाई करने लगे। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

विनोद को बाद में आसपास के लोगों ने पाटन अस्पताल पहुंचाया, जहां मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस को सूचना दी गई । हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे कोटपूतली रैफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दो-तीन लोगाें को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।