Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

राहुल गांधी पर हुए हमले के विरोध प्रदर्शन में निकली गई रैली

नीमकाथाना: आज सुबह नीमकाथाना में टैम्पो बस स्टैंड पर सुरेश मोदी के नेतृत्व में रैली निकली गई। जिसमें कई कांग्रेस पार्टी के कई कार्यकर्ताओ ने भाग लिया। यह रैली राहुल गांधी पर बाढ़ क्षेत्र का दौरा कर गुजरात पहुंचने पर हुए पत्थर बाजी हमले के विरोध प्रदर्शन में निकाली गई।


राहुल गांधी पर हुए हमले के विरोध प्रदर्शन में निकली गई रैली

राहुल गाँधी को गुजरात में काले झंडे दिखाए जाने के विरोध में कांग्रेस पार्टी  कार्यकर्ताओ ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की और "ना डरेंगे ना रुकेंगे" लोगन वालो बोर्ड हाथो में लेकर केंद्र की सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

रैली के आयोजन के दौरान पहले टैम्पो स्टैंड पर सुरेश मोदी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया, बाद में पैदल मार्च निकालते हुए कपिल स्टेचू पहुंचे। कपिल स्टेचू पर मोदी द्वारा कपिल की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद यहाँ धरना दिया गया।

राहुल गांधी पर हुए हमले के विरोध प्रदर्शन में निकली गई रैली

गौरतलब है कि 4 अगस्त को गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीड़ित लोगों से मिलने पहुंचे कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर पथराव किया गया। इस हमले में राहुल गांधी की कार के शीशे टूट गए। इससे पहले बनासकांठा में राहुल गांधी की सभा में काले झंडे भी दिखाए गए थे।

धरने के दौरान सुरेश मोदी व पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा आगे की रणनीति तैयार की गई। बीजेपी पार्टी की शासन प्रणाली सहित कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

No comments