नीमकाथाना:  नीमकाथाना पाटन ब्लॉक के समस्त विभागों में कार्यरत मंत्रालयिक कर्मचारी 8 से 11 अगस्त तक राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ जयपुर के आह्वान पर सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।
सरकारी कर्मचारी आज से सामूहिक अवकाश पर
source- google images

संयोजक सुरेशचंद्र सैनी  मुताबिक मंगलवार को सामूहिक अवकाश लेकर सभी कार्मिक माता संतोषी मंदिर में जमा होंगे इस पूर्व निर्धारित स्थान पर दोनों ब्लॉकों के सभी विभागों में तैनात मंत्रालयिक कर्मचारी आंदोलन में शामिल होंगे।

लक्ष्मणगढ़:  सोमवार को स्थानीय पंचायत समिति सभागार में पंचायतराजमंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ की बैठक की गई। यह बैठक ब्लॉक अध्यक्ष टंवरसिंह शेखावत की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित सभी कर्मचारी नेताओं ने राज्य सरकार द्वारा ग्रेड पे की जा रही कटौती का जमकर विरोध किया। उनकी मांग थी कि सरकार को ये निर्णय वापिस ले।

कर्मचारियों ने वेतन वृद्धि को रोके जाने का भी विरोध करते हुए कर्मचारियों की ग्रेड पे शासन सचिवालय कर्मचारियों के अनुसार करने की मांग की। कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में सर्वसम्मति से मंगलवार से शुक्रवार तक सामूहिक अवकाश पर रहने का निर्णय लिया।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।