Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

तो क्या सच में “भल्लालदेव” के साथ “रानी देवसेना” पहले ही कर चुकी हैं रोमांस !

बाहुबली ने बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में जो नए रिकॉर्ड बनाये हैं, उनके तो कहने ही क्या। बाहुबली के दोनों पार्ट सुपर डुपर हिट रहे। साथ ही बाहुबली के पहले भाग से लेकर हाल ही में आए बाहुबली-2 तक इस फिल्म ने कमाई के साथ-साथ अन्य कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए और अपना झंडा बॉलीवुड में सबसे ऊंचा खड़ा कर दिया। यहाँ हम आपको बता दें कि इस फिल्म ने अब तक 1500 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है।  इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें ‘भल्लालदेव’ और ‘देवसेना’ को राजसी वस्त्रों में दिखाया गया है।
तो क्या सच में  “भल्लालदेव” के साथ “रानी देवसेना” पहले ही कर चुकी हैं रोमांस !
                                                            source- google images

इस गाने में कई इंटिमेट सीन भी है। इस वीडियो को देख कर कई लोग चौक रहें हैं क्योंकि फिल्म बाहुबली में रानी देवसेना भल्लालदेव की भाभी बनी हुई है, इसलिए दोनों के बीच इन इंटिमेट सीन्स का मतलब क्या है वह लोगों को पता नहीं लग पा रहा है, इसलिए आज हम आपको बता रहें हैं कि ऐसा कब हुआ जब भल्लालदेव” के साथ “रानी देवसेना ने रोमांस किया।

तो क्या सच में  “भल्लालदेव” के साथ “रानी देवसेना” पहले ही कर चुकी हैं रोमांस !
                                                               source- google images

दरअसल बात यह है कि भल्लाल देव तथा देवसेना के बीच फिलमाए गए ये सीन एक ‘अउना नीवेना’ गाने के हैं। जो कि बाहुबली फिल्म के आने से पहले  2015 में रीलिज हुई  फिल्म “रुद्रमादेवी” का गाना है। इस फिल्म में भल्लालदेव यानि राणा दग्गुबती और रानी देव सेना यानि अनुष्का शेट्टी लीड रोल में थे। इन दोनों ने इस गाने में कई इंटिमेट सीन दिए थे। यह फिल्म डायरेक्टर गुणशेखर की फिल्म थी जो कि 13वीं सदी के काकतीय वंश की रानी रुद्रमा देवी के जीवन पर आधारित थी, तो बात यह है कि जो वीडियो आप रानी देवसेना तथा भल्लालदेव की देख रहें हैं वे असल में उनकी पुरानी फिल्म की है जिसमें इन दोनों का लीड रोल था।
source- wah gajab

No comments