Update Your App Now

News Update

देर से ही सही पर आखिर सरकार ने दी राजस्थान पुलिस भर्ती की मंजूरी।

राजस्थान पुलिस में अपना करियर संवारने की सोच रहे युवाओं को अपना सपना साकार करने का एक नया मौक़ा मिलने वाला है। देर से ही सही पर अब नई वेकेंसी के इन्तजार में बैठे युवाओं के लिए जल्द ही राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल व चालक सहित अन्य पदों पर 5500 पदों पर भर्ती होने वाली है। शेखावाटी में करीब राज. पुलिस में 359 पद खाली हैं। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) की ओर से जारी पत्र के अनुसार राज्य सरकार ने 5500 पदों पर कांस्टेबल भर्ती की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी है।

देर से ही सही पर आखिर सरकार ने दी राजस्थान पुलिस भर्ती की मंजूरी।
                                                              source- google images

डीजीपी ने पुलिस उपायुक्त जयपुर/जोधपुर, एवं सभी एसपी, एसपी सीआईडी सीबी/ आसूचना/ पीटीसी, एटीएस, एसपी जीआरपी, एसपी एसीबी, एमसीआरबी, एसओजी व सभी बटालियन्स के कमांडेंट से भर्ती के लिए रिक्त पदों की सूचना मांगी है। यह सूचना सभी को 17 जुलाई तक भेजनी होगी। इसके बाद विज्ञापन जारी किया जाएगा। विज्ञापन जिलेवार जारी होने की संभावना है।

कौन कौन से पदों पर भर्ती होगी 

महानिरीक्षक मुख्यालय संजीव कुमार नार्जारी ने बताया कि प्रदेश में कांस्टेबल सामान्य, कांस्टेबल चालक, कांस्टेबल बैण्ड, कांस्टेबल घुड़सवार व कांस्टेबल श्वानदल के पदों पर भर्ती की जाएगी। शैक्षिक योग्यताओं की जानकारी शीघ्र दी जाएगी।
header ads