सचिन पायलट पहुंचे पाटन, चुनावी सभा को किया संबोधित...

0

रिपोर्ट: बबलू यादव

नीमकाथाना: पाटन में आज कांग्रेस नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने चुनावी दौरा किया। नीमकाथाना विधायक व कांग्रेस उम्मीदवार सुरेश मोदी के समर्थन में पाटन में जनसभा को संबोधित किया। सभा में सचिन पायलट की एक झलक देखने के लिए हजारों की भारी भीड़ जमा हुई। आलम यह था कि सचिन पायलट की एक झलक देखने के लिए समर्थकों में भारी उत्साह देखा गया।

इससे पूर्व सचिन पायलट जवाहर नवोदय विद्यालय पाटन में हेलीकॉप्टर से पहुंचे। पायलट ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुरेश मोदी भरोसे लायक व्यक्ति है। इस दौरान पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी को इशारा करते हुए कहा कि डरने की जरूरत नहीं है- मैं हूं ना। इस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर अभिवादन किया।

भाजपा को लिया आड़े हाथों

पायलट ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा एक दूसरे को लड़ाने का काम करती है। दिल्ली में दस साल से सरकार है। महंगाई आसमान छू रही है। जीएसटी, नोटबंदी व किसानों के खिलाफ तीन काले कानून बनाए जिससे किसान की मुश्किलें और बढ़ीं। ये वो पार्टी है जो अफवाह फैलाकर लोगों को लड़ाना जानती है। देश के तमाम हवाई अड्डे, रेलवे लाइन ओने पौने दाम में दो-चार लोगों को बेच दिए। भाजपा प्रत्याशियों के चेहरे मुरझाए हुए हैं। हमारी सरकार जब केंद्र में थी तब मनरेगा, खाद्द सुरक्षा, शिक्षा का अधिकार जैसे कई अच्छे कानून बनाए जिससे आमजनता सीधा लाभान्वित हुई।

कल पुरानाबास पीला जोहड़ा में गोविंद डोटासरा का चुनावी दौरा हुआ रद्द

पुरानाबास के पीला जोहड़ा में कल शुक्रवार 17 को हुई किसान महासभा में कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा का नीमकाथाना किसान महासभा का चुनावी दौरा रद्द हो गया। यह चुनावी दौरा कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी के समर्थन में होना था। पुरानाबास के पीला जोहड़ा की महासभा में आए लोग दोपहर बाद तक डोटासरा का इंतजार करते रहे। सुरेश मोदी ने जनता को संबोधित कर बताई सरकार की उपलब्धियां।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !