एसएफआई ने सीटें एवं सेक्शन बढ़ाने सहित अनेक मांगों को लेकर उपखंड कार्यालय का किया घेराव

Sonu Roy
0
नीमकाथाना: छात्र संगठन एसएफआई ने तहसील कमेटी के नेतृत्व में उपखंड कार्यालय का घेराव किया। सीटें और सैक्शन बढ़ाने, शैक्षणिक एवं शैक्षणिक पदों की भर्ती करवाने, जलभराव की समस्या का स्थाई समाधान करवाने की मांग कर ज्ञापन सौंपा।
तहसील अध्यक्ष विक्रम यादव ने बताया कि एसएनकेपी महाविद्यालय में जीव विज्ञान में सीटें केवल 70 हैं, जबकि आवेदन आ चुके 7 से 8 गुना 450 के करीब फॉर्म आ चुके हैं। ऐसे में बहुत सारे विद्यार्थी जो कॉलेज शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं, वह शिक्षा से वंचित रह जाते हैं। तो शीघ्र से शीघ्र सीटें बढ़ाई जाए।

तहसील महासचिव साधना सिंघल ने बताया कि महाविद्यालय में 5500 विद्यार्थी अध्ययनरत हैं और कॉलेज में शैक्षणिक एवं अशैक्षणिक पदों पर कार्यरत अध्यापक केवल 30 के करीब है, जबकि उचित नियमानुसार 60 से 70 कर्मचारियों की आवश्यकता है ऐसे में पदों की भर्ती जल्दी करवाए जाए। जिससे अध्यापन कार्य नियमित रूप से चल सके।

छात्र नेता जितेंद्र यादव ने बताया कि कॉलेज में जलभराव की समस्या का स्थाई समाधान कराया जाए और करोड़ों रुपए की लागत से बने ऑडिटोरियम में इको साउंड सिस्टम लगाया जाए जिससे कोई भी मीटिंग करवाई जाए तो आवाज गूंजने की समस्या ना हो।

तहसील उपाध्यक्ष सुनीता सैनी ने बताया कि खेतड़ी मोड़ से लेकर कॉलेज तक सड़क के किनारे विद्यार्थियों के लिए फुटपाथ बनाया जाए और कॉलेज के सामने स्पीड ब्रेकर बनाए जाये जिससे दुर्घटना की संभावना ना हो।मांगों को जल्द से जल्द समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन करेंगे। इस दौरान संयुक्त सचिव सचिन गुर्जर ,सोशल मीडिया प्रभारी पिंटू यादव, जितेंद्र यादव ,इकाई अध्यक्ष किरण सैनी, इकाई महासचिव निशा वर्मा ,इकाई संयुक्त सचिव गौतम गुर्जर ,उपाध्यक्ष प्रियांशु सिराधना, मनीष यादव, दिलीप यादव ,अमित यादव ,रमेश चौधरी, विजेंदर औला ,राहुल भास्कर, अजय वर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !