कौन अपना कौन पराया: पायलट बोलें जनता को करना हैं तय, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Sonu Roy
0
नीमकाथाना: पाटन में आज उदयपुरवाटी के खोह में विगत दिनों ट्रैक्टर-ट्रॉली दुर्घटना में मृतकों की शोक सभा राजीवपुरा में परिजनों को सांत्वना देने के लिए जाते समय पाटन के अंबेडकर छात्रावास में कुछ समय के लिए रुके पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। 
सचिन पायलट ने कहा कि साढे 4 साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है। और इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं उन्होंने कहा जिस तरीके से सुरेश मोदी और उनके परिवार ने इस क्षेत्र के लिए बहुत वक्त दिया है। क्षेत्र में विकास के अनेक कार्य करवाए। आने वाले समय में फिर से विधानसभा चुनाव आने वाले है। क्षेत्र के लोगों को अपना नेता चयन करने का मौका मिलेगा की कौन अपना है ओर कौन पराया। आने वाले विस चुनाव में फिर से सुरेश मोदी को मौका देकर विधानसभा में भेजें। 

जिससे क्षेत्र में और अधिक विकास के कार्य हो सके। इस दौरान सदस्य पीसीसी सदस्य सुमित मोदी एनएसयूआई के प्रदेश सचिव जसविंदर चौधरी पीसीसी सदस्य कांता प्रसाद शर्मा, विधानसभा अध्यक्ष दीपेंद्र दीवाच, बलवीर खैरवा सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !