सिरोही सीमेंट कंपनी की मजदूरों की हड़ताल खत्म , 34 दिन बाद काम पर लौटे मजदूरदेर शाम को हुई सहमती

0
नीमकाथाना/सिरोही - कस्बे के बाईपास पर स्थित अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के मजदूर अपनी मांगों को लेकर 34 दिन से हड़ताल पर चल रहे मजदूरों का सब्र आज टूटा, उन्होंने बाईपास से अल्ट्राटेक सीमेंट सीमेंट कंपनी को जाने वाले रोड पर बैठकर रास्ता बंद कर दिया।
पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा मजदूरों से समझाइश का प्रयास किया नहीं मानने पर उपखंड अधिकारी से बात करने का आश्वासन दिया गया।

मजदूरों ने नीमकाथाना उपखंड अधिकारी कार्यालय में बैठकर वार्तालाप की मगर सीमेंट कंपनी के मैनेजमेंट व मजदूरों के बीच वार्ता विफल होने पर मजदूर वापस आकर धरने पर बैठ गए। 

जिसको देखते हुए देर शाम को मैनेजमेंट व मजदूरों के बीच सीमेंट कंपनी में दोबारा वार्तालाप हुई। उस वार्तालाप में दोनों की सहमति बन पाई और मजदूर काम पर लौट गए। 

अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर मनोज कुमार ने बताया की सीमेंट कंपनी मैनेजमेंट व मजदूरों के बीच आज तीन बार वार्तालाप हुई । आखिर में 34 दिन बाद मैनेजमेंट व मजदूरों की सहमति बन पाई और मजदूर काम पर लौट आए।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !