राजस्थान सरकार ने जल जीवन मिशन के जरिए आम जनता को मिलने वाली सुविधाओं से रखा वंचित:- जल शक्ति मंत्री शेखावत



केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत का नीमकाथाना में जोरदार स्वागत
नीमकाथाना। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत दिल्ली जाते समय नीमकाथाना पहुंचने पर श्री प्रताप छात्रावास में नवनिर्वाचित अध्यक्ष बिरजू सिंह तंवर के नेतृत्व में स्वागत किया गया। स्वागत सत्कार के बाद केंद्रीय मंत्री शेखावत ने राजपूत छात्रावास में हुए कार्यों की सराहना की। उसके बाद भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री शेखावत का स्वागत किया। 
कैनाल प्रोजेक्ट में राजस्थान के मुख्यमंत्री जनता से कर रहे हैं धोखा:- शेखावत
पत्रकारों से वार्ता करते हुए शेखावत ने कहा कि राजस्थान के 13 जिलों में पानी के लिए लागू होने वाली योजना ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट में राजस्थान के मुख्यमंत्री जनता से धोखा कर रहे हैं, क्योंकि कोई भी दो राज्यों से होकर बहने वाली नदी पर कोई भी राज्य अगर बांध बनाता है तो उसके लिए कुछ मापदंड निर्धारित हैं, लेकिन राजस्थान सरकार ने उन मापदंडों की अवहेलना करते रहे। बार बार कहने पर भी उन मापदंडों के अनुरूप प्रोजेक्ट नहीं बनाया जा रहा है। इस कारण इस योजना में देरी हो रही है। मध्यप्रदेश के पूर्व कांग्रेस सरकार और वर्तमान मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार दोनों ने ही इस प्रोजेक्ट पर अपना विरोध जताया है।
जल जीवन मिशन में भी राजस्थान की जनता को रखा वंचित
 जल जीवन मिशन पर बोलते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि हिंदुस्तान के प्रत्येक राज्य में जल जीवन मिशन का अपना टारगेट पूरा किया है। हरियाणा में सौ पर्सेंट टारगेट पूर्ण हुआ है। वही राजस्थान सरकार ने जल जीवन मिशन के जरिए आम जनता को मिलने वाली सुविधाओं से वंचित रखते हुए कोई कार्य नहीं किया है। इस दौरान  भाजपा नेता प्रमोद बाजोर, नरेंद्र सिंह शेखावत, जुगल किशोर, संजय संघी, मन्नालाल सैनी, जेपी लोढ़ा, महेंद्र गोयल, दीपक महाजन आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…