नीमकाथाना! खाटूधाम की तर्ज पर बाबा श्याम के भव्य जागरण का आयोजन, चक्रधारी व भार्गव की जुगलबंदी ने बांधा समां, 06 जनवरी को प्रस्तुति देंगे श्याम भक्त मित्तल

रिपोर्ट:- मनीष टांक/इंद्राज योगी
नीमकाथाना। वार्ड नं. 07 स्थित श्याम मंदिर में रात्रि को आश्विन मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी पर भजन संध्या का आयोजन किया गया। श्याम भक्तों ने पापंकुशा एकादशी पर बड़ी संख्या में रात्रि जागरण में भाग लिया। यह आयोजन श्री वास्तव परिवार (यूपी वालों) की तरफ से करवाया गया। 
बांदीकुई से पधारे श्याम भजन गायक जेके चक्रधारी ने गणेश वंदना के साथ भजनों का आगाज किया।वही विजेंद्र भार्गव ने अपनी सुरीली गायिकी से अनेकों श्याम भजनों की प्रस्तुति दी। दोनो भजन गायकों की जुगलबंदी ने श्याम भक्तों को नृत्य करने पर विवश कर दिया। 

6जनवरी को नीम का थाना आयेंगे प्रख्यात भजन गायक मित्तल
लखदातार समूह के सदस्य मनीष अग्रवाल ने बताया कि प्रसिद्ध श्याम भजन गायक कन्हैया मित्तल नीम का थाना श्याम मंदिर प्रांगण में 6 जनवरी 2023 को भव्य जागरण के माध्यम से अपनी हाजिरी बाबा श्याम के समक्ष लगाएंगे। भजन गायक मित्तल के आने की सूचना पर शहरवासियों में एक उत्साह का नवसंचार फूट पड़ा है।
15 समूह द्वारा बाबा श्याम की सेवा
नीम का थाना में स्थित प्रसिद्ध पावन धाम बाबा श्याम की सेवा में भक्तों के 15 समूह जुटे हुए है। ये समूह मंदिर व्यवस्था से लेकर साफ सफाई और सुरक्षा का ध्यान रखते है। इन सभी समूहों के सहयोग से ही भव्य रात्रि जागरण सफलतम रूप से आयोजित हो पाएं है।
 नि:स्वार्थ सेवा की भावना
 बाबा श्याम के दरबार में प्रतिमाह की एकादशी को विशाल मेला और रात्रि में भव्य जागरण का आयोजन करवाया जाता है। श्याम कमेटी सहित अन्य सेवाओं से जुड़े कार्यकर्ता निस्वार्थ भाव से अपनी सेवा देते हैं । यश वाटरर्स द्वारा शुद्ध शीतल पेयजल की व्यवस्था, शिव शक्ति इवेंट्स द्वारा बाबा श्याम मंदिर की साज सज्जा की व्यवस्था, बेहतरीन फोटो और वीडियोग्राफी के लिए विक्रम जांगिड़ द्वारा भी निस्वार्थ सेवाएं दी जाती है।

 
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…