नीमकाथाना उपखंड अधिकारी ने भी लंपी पीड़ित गोवंश के लिए दिखाई मानवता


चीफ एडिटर मनीष टांक की रिपोर्ट...
नीमकाथाना। उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता ने नगर पालिका द्वारा बनाए गए रीको एरिया लंपी सेंटर में 7 कट्टे पशु आहार के और सात गुड़ के कार्टून गोवंश में स्वास्थ्य सुधार हेतु अपनी निजी आय में से गोवंश के लिए लंपी सेंटर को सौंपे। आधिकारिक पद पर रहते हुए मानवता से नाता जोड़ कर एक संदेश देने की कोशिश की गई।

(पत्रकार दीपक शर्मा की "नीमकाथाना लंपी बीमार गोवंश सेवा चिकित्सा टीम) की मुहिम के बाद जाग रहा है मेरा नीमकाथाना जाग रहा है हमारा नीमकाथाना" मुहिम रंग ला रही हैं। मुहिम के बाद अन्य भामाशाह ने भी लंपी सेंटर में श्रद्धा अनुसार भोजन सहित अन्य व्यवस्था का प्रबंध किया।

एसडीएम गुप्ता ने लंपी पीड़ित बीमार गोवंश के मामले को गंभीरता से देखते हुए क्षेत्रवासियों से अपील की है कि इस महामारी काल में पीड़ित बीमार गोवंश की हम सभी मिलकर सहायता करें। उन्होंने कहा कि गोवंश के लिए जो भी सेवा होगी उचित व्यवस्था करने की कोशिश करूंगा। इसके साथ ही गुप्ता ने कहा है कि नगर पालिका लंपी सेंटर में एक दो रोज के अंदर ही बीमार गोवंश के लिए परमानेंट डॉक्टर की व्यवस्था कर दी जाएगी। व्यवस्थाओं में जो कमी होगी उसमें सुधार किया जाएगा। इसके साथ ही नीमकाथाना में पशु एंबुलेंस लाने की भी पूरी कोशिश की जा रही है।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…