गुहाला के गणपत राम की मृत्यु का मामला, निष्पक्ष जांच को लेकर सर्वसमाज ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

नीमकाथाना: उपखंड क्षेत्र के ग्राम गुहाला में विगत दिनों कुए में गिरकर गणपत राम सैनी की मृत्यु को परिजनों द्वारा हत्या का रूप देकर सदर थाने में दर्ज मामले में फंसाये निर्दोष लोगों को न्याय दिलाने और मामले की निष्पक्ष जांच करवाने को लेकर गुरुवार को सर्व समाज जनप्रतिनिधियों और सैकड़ों गणमान्य लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी बृजेश गुप्ता के जरिए ज्ञापन भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि  सुभाष पुत्र गणपत द्वारा अपने परिवार के व अन्य सहयोगियों से मिलकर षड़यंत्र पूर्वक बनवारी लाल भाखर, नरेन्द्र, सुनील, मुकेश, व सीताराम आदि के विरूद्ध मिथ्या घटना के आधार पर हत्या के मुकदमे में फसाने की नियत से मामला पुलिस थाना सदर नीमकाथाना में पंजीबद्ध कराई गई । यह की प्रकरण में राजनैतिक प्रभावशाली व उपरोक्त बनवारी लाल आदि राजनैतिक रंजिश रखते है ।

 उक्त मिथ्या प्रकरण में अपनी राजनैतिक पहुँच का फायदा उठाते हुए परिवादी द्वारा स्थानीय पुलिस पर दबाव बनाकर बनवारी लाल भाखर, नरेन्द्र, को लिप्त कराकर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाने की कार्यवाही की गयी ।  

उक्त प्रकरण में वर्णित मृतक गणपत राम व परिवादी एवं उसके अन्य परिजनों से मानसिक व शारीरिक रूप से हैरान और परेशांन होकर गणपत राम द्वारा अपनी जीवन लीला समाप्त की है। प्रकरण में स्थानीय पुलिस द्वारा स्वच्छ व निष्पक्ष जाँच नहीं कर वास्तविक घटना के सम्बन्ध में साक्षीगण से कोई जानकारी प्राप्त नहीं की जा रही हैं उक्त बनवारी लाल आदि को उक्त गंभीर प्रकृति के अपराध में लिप्त करने के लिए मिथ्या साक्ष्य एकत्रित किये जा रहें हैं।

 स्थानीय पुलिस ने उक्त जाँच से बनवारी लाल आदि के विरुद्ध गम्भीर प्रकृति के अपराध में लिप्त करने से भविष्य का जीवन खराब होने की पूरी पूरी सम्भावना है। ऐसी स्थिति में उक्त प्रकरण की जांच पुलिस थाना सदर नीमकाथाना से हटाकर उच्च ईमानदार पुलिस अधिकारी से कराये जाने की मांग की। इस दौरान उपखंड कार्यालय में  सर्वसमाज के सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…