नशे की लत ने ली गोदाम पर सो रहे चौकीदार की जान, पुलिस ने किया खुलासा, एक आरोपी सहित बाल अपचारी निरुद्ध

नीमकाथाना: तीन सप्ताह पूर्व भूदोली निवासी रणजीत सिंह के ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए शातिर हत्यारे तक पहुँच ही गई। नीमकाथाना कोतवाली पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपी अंकित वर्मा व एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है।
दरअसल, 30 अगस्त को कोतवाली थाना इलाके में भूदोली रोड पर कबाड़ के गोदाम में काम करने वाले चौकीदार की धारदार हथियारों से हत्या का मामला सामने आया था। अल सुबह जब कबाड़ के गोदाम का गेट खोला गया तो उसके अंदर चौकीदार खून से लथपथ मिला था।

जिसकी पहचान निवासी भूदोली रणजीत सिंह के रूप में हुई थी। जिससे घटना के बाद चारों तरफ सनसनी फैल गई। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने को लेकर जन आक्रोश भी देखने को मिला था।

पुलिस ने महज 3 सप्ताह में ब्लाइंड मर्डर केस के सुराखों को खंगालते हुए इस गुत्थी को सुलझा कर आरोपियों को धर दबोचा है। सीकर पुलिस अधीक्षक कुँवर राष्ट्रदीप के आदेश पर रतन लाल भार्गव व नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा के मार्गदर्शन में विशेष टीम का गठन किया गया।

नीमकाथाना थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण के नेतृत्व में आरोपियों की तलाश में छानबीन शुरू की। इस प्रकरण में पुलिस द्वारा साईबर सेल की विशेष मदद ली गई। अपराधियों से मोबाइल बरामद कर पूछताछ जारी है, प्रथमतया  लूटपाट व चोरी के इरादे से हत्या करने की बात सामने आई है।

पत्रकार वार्ता के दौरान एएसपी रतनलाल भार्गव ने बताया कि दोनों आरोपी नशे के आदी थे। गोदाम में रुपयों के लेनदेन की भनक के साथ ही आरोपियों ने लूटपाट की शाजिश रची। 30 अगस्त की रात्रि दोनों आरोपियों ने गोदाम  की दीवार फांदकर सो रहे चौकीदार रणजीत सिंह की लोहे के पाइप से वार करके हत्या कर दी। मृतक के जेब से आरोपियों ने हजार रुपए नगदी सहित गल्ले से कुछ सिक्के चुराकर फरार हो गए।

इनका रहा विशेष योगदान...
 पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों में रामसिंह खोखर, संजय कुमार ने कड़ी से कड़ी जोड़कर आरोपियों को हिरासत में लिया। उसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

ये रहे शामिल
कोतवाली पुलिस टीम
1. सद्दीक मोहम्मद
2. जगवीर सिंह 
3. अशोक 
6. हंसराज 
7. सतीश 

डी.एस.टी. टीम
1. एसआई विरेन्द्र कुमार 
2. एसआई सोहन सिंह 
3. सुभाष चंद
4. सुरेन्द्र 

साईबर सैल सीकर
1.नोरंग लाल
2.अंकुश कुमार
3. तेजपाल सिंह
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…