पानी की समस्या को लेकर वार्डवासियों में फूटा गुस्सा, दो जगहों पर लगाया जाम, समझाइश पर माने

नीमकाथाना: इलाके के वार्ड नंबर 33 व 35 के आक्रोशित लोगों ने खेतड़ी मोड़ व गणगौर चौक पर जाम लगा दिया। जाम लगने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। 
वार्डवासियों का आरोप था कि पिछले काफी समय से पानी की समस्या से परेशानी हो रही है। विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत करवाने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। ऐसे में महिलाओं में गुस्सा फूट पड़ा। जिससे सड़क को जाम कर दिया। इस दौरान महिलाओं ने जमकर अधिकारियों खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्य सड़क पर धरने पर बैठ गई।

 करीब एक घंटे लगे जाम की सूचना पर पुलिस और जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस व अधिकारियों ने महिलाओं से जाम हटाने के लिए समझाइश की। लेकिन वे अपनी बात पर अड़े रहे।
 अधिकारियों की लगातार समझाइश के बाद जल्द से जल्द पानी की समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन मिला। जिसके बाद दोनों वार्डों के आक्रोशित लोगों ने जाम हटाया। यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से शुरू हुई। 

विभाग के अधिकारी संदीप यादव ने बताया की उक्त दोनों वार्डों में पालिका द्वारा गंदे पानी की निकासी को लेकर अंडर ग्राउंड पाइप लाइन डाली जा रही हैं जिससे पानी का पाइप टूट गया था जिसको दुरस्त करवा दिया गया हैं। जल्द ही पानी की समस्या हल हो जाएगी।

 इस दौरान आची देवी, सन्तोष, माया, मनीष रछौया, युवा रैगर समाज महासचिव रवि सुशील, पार्षद राकेश जांगिड़, रणवीर सिंह, सुरेश मीणा, प्रियंका कंवर, मीना शेखावत, सतीश सिंह, मनोज शर्मा, सीता देवी आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…