भगेगा में एक माह पुराना शव मिला, सिविल डिफेंस टीम की सहायता से तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर, शव की नहीं हुई शिनाख्त

नीमकाथाना। सदर थाना इलाके के भगेगा गांव के पास युवक का शव कुएं में होने का मामला सामने आया हैं। स्थानीय लोग जब वहां से गुजर रहे थे तो उन्होने कुएं में युवक को गिरा हुआ देखा। जिसकी सूचना सदर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से काफी देर तक युवक के शव को निकालने का प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस और ग्रामीणों को सफलता नहीं मिली। जिसके बाद पुलिस सीकर से सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया। सिविल डिफेंस की टीम मौके पहुंची। लेकिन टीम को भी युवक को बाहर निकालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 
तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला शव
जानकारी के मुताबिक पुलिस की मदद से सिविल डिफेंस टीम ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। 
एक माह पुराना शव, नहीं हुई शिनाख्त
एसआई रजत खींची ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस का कहना है कि शव करीब एक माह पुराना बताया जा रहा हैं। शव पूरी तरह खराब हो चुका। फिलहाल पुलिस शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है। मामले की जांच की जा रही है।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…