आईएएस बने प्रीतम जाखड़ का कोटड़ा ग्रामवासियों ने सम्मान किया, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का मिला संदेश, प्रधानमंत्री मोदी से होगी मुलाकात



नीमकाथाना। यूपीएससी परीक्षा में ऑल इंडिया 9 वीं रैंक हासिल करने वाले कोटड़ा निवासी प्रीतम जाखड़ का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। सम्मान समारोह में प्रीतम जाखड़ सहित उनकी माता सुमित्रा देवी व पिता सुभाष चन्द को भी सम्मानित किया गया। इससे पूर्व जाखड़ के निवास स्थान से डीजे से रैली निकाली गई। समारोह में प्रीतम को बधाई देने सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती भी पहुंचे। जनप्रतिनिधियों सहित ग्रामीणों ने प्रीतम व उनके माता-पिता का माला पहनाकर स्वागत किया। आईएएस में चयनित प्रीतम कुमार ने समारोह के दौरान कहा कि भारत में बहुत सारे तकनीकी विकास हो रहे है। तकनीकी पृष्ठभूमि से उन्हें एक सूचित निर्णय लेने में मदद मिलेगी। सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने समारोह में पधारे लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिले में अन्य युवा जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। वह प्रीतम जाखड़ से प्रेरणा ले और आत्मविश्वास के साथ अपनी तैयारी करें। इससे वह सफल होकर हमारे गांव, तहसील, जिले का नाम रोशन करेंगे। सांसद सरस्वती ने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों को निर्देश दिए हैं कि आईएएस में चयनित सभी अभ्यर्थियों को उनके निवास स्थान पर जाकर बधाई संदेश देवें। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही सरपंच ज्योति जाखड़ ने प्रीतम का आभार व्यक्त किया। उन्होंने समारोह के दौरान कहां कि आज गांव के बेटे के आईएएस बनने पर गांव का नाम रोशन होने का मौका आया है। सभी ग्रामीण खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इस अवसर पर भगवान लाठर, ओम प्रकाश शर्मा, प्रमोद बाजौर, अमरीश कोटडा, राजेश भाईडा, मोंटू कृष्णिया, डॉ. रणजीत जाखड़, डॉ. रवि जाखड़, देशराज जाखड़ सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का मिला संदेश, प्रधानमंत्री से होगी मुलाकात
जानकारी के मुताबिक हाल ही में जारी हुआ यूपीएससी परीक्षा परिणाम में ऑल इंडिया 9 वीं रैंक हासिल करने वाले कोटड़ा निवासी प्रीतम जाखड़ के मोबाईल पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह का संदेश आया। जिसमें जाखड़ को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की बात कही गई हैं।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…